मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पृथला विधानसभा क्षेत्र को बनाएंगे विकास के मामले में सबसे अव्वल : टेकचंद शर्मा

10:24 AM Oct 01, 2024 IST
पृथला क्षेत्र के गांव अलावलपुर में सोमवार को आयोजित सभा में भाजपा प्रत्याशी पं. टेकचंद शर्मा के समर्थन में हाथ उठाते बलदेव अलावलपुर व ग्रामीण। -हप्र

फरीदाबाद, 30 सितंबर (हप्र)
पृथला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी पं. टेकचंद शर्मा ने अपने चुनावी अभियान के तहत गांव अलावलपुर, घाघोट, गोपीखेड़ा, कटेसरा, हीरापुर, जुन्हेड़ा, सीकरी इत्यादि में तूफानी दौरे करके सभाओं को संबोधित किया और लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
इस दौरान गांव अलावलपुर में युवा बिग्रेड द्वारा टेकचंद शर्मा को जीप पर बिठाकर ढोल-नगाड़ों व डीजे के माध्यम से सभा स्थल तक लाया गया, जहां गांव की छत्तीस बिरादरी के लोगों ने सम्मान रूपी पगड़ी बांधकर उनका स्वागत किया और उन्हें विजयश्री का आशीर्वाद दिया। इससे उत्साहित भाजपा प्रत्याशी टेकचंद शर्मा ने कहा कि क्षेत्र की जनता ने उन्हें विजयी बनाकर विधानसभा में भेजा तो इस क्षेत्र को फरीदाबाद ही नहीं अपितु हरियाणा का सबसे बेहतर विधानसभा क्षेत्र बनाना उनका लक्ष्य रहेगा।
उन्होंने कहा कि पृथला क्षेत्र उनका परिवार है और इस परिवार की वह वर्षों से लायक बेटे की तरह सेवा करते आ रहे हैं, 2014 में जब आपने मुझे विधायक चुना तो सरकार के साथ मिलकर मैंने रिकार्ड 2500 करोड़ के विकास करवाकर नया कीर्तिमान स्थापित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश के 90 विधानसभा क्षेत्रों में ‘सबका साथ-सबका विकास’ की नीति के तहत बिना भेदभाव समान विकास कार्य करवाए, पृथला क्षेत्र में भाजपा का विधायक न होने के बावजूद सरकार ने यहां विकास करवाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने कहा कि छत्तीस बिरादरियों का समर्थन जिस प्रकार से उन्हें मिल रहा है, उससे स्पष्ट है कि इस बार जनता पृथला क्षेत्र में कमल खिलाने का काम करेगी।
उन्होंने कहा कि लोगों को बिजली, पानी, सड़क जैसी सुविधाओं के साथ-साथ युवाओं को रोजगार दिलवाना उनकी प्राथमिकता में शुमार रहेगा। इस दौरान जगह-जगह लोगों ने भाजपा प्रत्याशी टेकचंद शर्मा का फूल मालाओं से स्वागत कर उन्हें भारी मतों से विजयी बनाने का भरोसा दिलाया। इस मौके पर उनके साथ मवरिष्ठ भाजपा नेता डा. बलदेव अलावलपुर, कुलवीर देशवाल, बिजेंद्र नेहरा आदि मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement