मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

प्रधानमंत्री मोदी 14 को कुरुक्षेत्र से करेंगे चुनावी रैली का शंखनाद

10:53 AM Sep 09, 2024 IST
थानेसर में भाजपा उम्मीदवार सुभाष सुधा के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर उपस्थित मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी व अन्य। -हप्र

कुरुक्षेत्र, 8 सितंबर (हप्र)
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कुरुक्षेत्र की धरा पर 14 सितंबर को चुनावी रैली का शंखनाद करेंगे। यह ऐतिहासिक जनसभा दोपहर 2 बजे यहां के थीम पार्क में आयोजित होगी। यह जानकारी थानेसर विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवार एवं राज्यमंत्री सुभाष सुधा ने रविवार को अपने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन करने के अवसर पर दी। सुभाष सुधा के कार्यालय का उद्घाटन नायब सिंह सैनी ने किया। इस अवसर पर उन्होंने उपस्थित जनसमूह से आह्वान किया कि आने वाले चुनाव में वे भाजपा के उम्मीदवारों को अधिक से अधिक वोट देकर जितवाने का काम करें।
सुभाष सुधा ने दावा किया कि इस रैली से पूरे प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की जीत का सफर तेजी के साथ आगे बढ़ेगा और भाजपा प्रदेश में तीसरी बार अपनी सरकार बनाएगी। प्रधानमंत्री के आते ही थानेसर विधानसभा क्षेत्र तो निश्चित रूप से जीत की ओर अग्रसर होगा। उन्होंने प्रधानमंत्री की 14 सितंबर की रैली में अधिक से अधिक संख्या में थीम पार्क में पहुंचने का न्योता भी दिया।
वहीं, सुभाष सुधा ने थानेसर हलके के लगभग 32 वर्तमान सरपंचों व पूर्व सरपंचों की एक बैठक आयोजित की। इन सभी ने भाजपा को अपना खुला समर्थन देने का ऐलान किया।
रविवार को ही एक निजी पैलेस में एक महिला सम्मेलन का आयोजन हुआ। महिला सम्मेलन को थानेसर के उम्मीदवार सुभाष सुधा ने संबोधित किया। महिला सम्मेलन को थानेसर नगर परिषद की निवर्तमान चेयरपर्सन और सुभाष सुधा की पत्नी उमा सुधा तथा उनकी पुत्रवधु सुगंधा सुधा ने भी संबोधित किया। दोनों महिला नेताओं ने उपस्थित महिलाओं से सुभाष सुधा को वोट देने और जिताने का आग्रह किया।

Advertisement

कांग्रेस-इनेलो शासन में नौकरियों के लगते थे दाम : सुभाष सुधा

सुभाष सुधा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और इनेलो की सरकारों ने अपने समय नौकरियों का दाम लगाया और खुलेआम युवाओं से नौकरियों के नाम पर पैसे लूटने का काम किया जबकि भाजपा सरकार ने बिना किसी खर्ची-पर्ची के सरकारी नौकरियां देने का काम किया। भारतीय जनता पार्टी दूरदर्शी सोच वाली पार्टी है और आम लोगों के हित में नीतियां बनाती है।

Advertisement
Advertisement