मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

प्रधानमंत्री मोदी ने विश्वभर में ऊंचा किया देश का झंडा : नायब सैनी

08:55 AM May 08, 2024 IST
डबवाली के गांव गोरीवाला में भाजपा की विजय संकल्प रैली में मौजूद जनसमूह। -निस
Advertisement

डबवाली, 7 मई (निस)
प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने प्रत्याशी डा. अशोक तंवर के समर्थन में गांव गोरीवाला की अनाज मंडी में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया। रैली में सिरसा से सांसद रही सुनीता दुग्गल भी विशेष तौर पर मौजूद रहीं। मुख्यमंत्री ने कहा 2014 और 2024 के भारत में जमीन आसमान का अंतर है। मुख्यमंत्री ने कहा कि देश की एक-एक समस्या का समाधान प्रधानमंत्री सिलसिलेवार कर रहे हैं। समस्याओं को लेकर लोगों को डराने वाले लोग वोट बटोरते थे। न तो इन लोगों का कोई विजन है, न ही नीति और न ही कोई योजना। बस एक ही बात लोगों के बीच फैलाई जा रही है कि मोदी अगर तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बन गए तो वे देश का संविधान खत्म कर देंगे। हकीकत यह है कि देश के लोगों को प्रधानमंत्री पर गर्व है, जो दिन रात लोगों की सेवा में लगे हुए हैं। जिन्होंने देश का झंडा विश्व भर में ऊंचा करने का काम किया है।
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी सैलजा पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने किसान निधि सम्मान योजना शुरू की तब यहां से चुनाव लड़ रही कुमारी सैलजा धरने पर बैठ गई। कांग्रेस सरकार में मुआवजे के नाम पर किसानों को दो और पांच रुपए के चेक बांटकर उनके साथ भद्दा मजाक किया, जबकि भाजपा सरकार ने किसानों को साढ़े 12000 करोड़ रुपए का मुआवजा दिया। उन्होंने आह्वान किया कि एक-एक वोट कमल का बटन दबाकर अशोक तंवर को बड़ी जीत दिलवाकर संसद में भेजें।
भाजपा प्रत्याशी अशोक तंवर ने कहा कि देश का बनाने का जज्बा किसी के पास है, तो वह भाजपा है। तंवर ने कहा कि गत 4 मई को नामांकन दाखिल करने के दिन जो लोग हवा हवाई बातें करते थे, अब उनकी हवा निकल गई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement