For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

प्रधानमंत्री मोदी ने 10 वर्षों में किये ऐतिहासिक कार्य : मेघवाल

10:00 AM Aug 28, 2024 IST
प्रधानमंत्री मोदी ने 10 वर्षों में किये ऐतिहासिक कार्य   मेघवाल
रोहतक स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय मंगल कमल में मंगलवार को कार्यकर्ताओं को संबोधित करते केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल। -निस

रोहतक 27 अगस्त (निस)
केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 वर्षों में देशभर में ऐतिहासिक कार्य किए हैं। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने भी कम समय में अनेक जनहित के निर्णय लिए हैं। मुख्यमंत्री नायब सैनी ऐसे सीएम हैं जिनके घर के दरवाजे लोगों के लिए 24 घंटे खुले रहते हैं। मुख्यमंत्री की कार्यशैली से लोग प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि आप सभी प्रवासी कार्यकर्ता और पदाधिकारी तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने का सामूहिक प्रयास करते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान कराएं। प्रवासी कार्यकर्ताओं का चुनाव प्रचार का अनुभव अवश्य ही भाजपा की तीसरी बार सरकार बनाने में काम आएगा। केंद्रीय मंत्री मंगलवार को भाजपा कार्यालय मंगल कमल में पड़ोसी राज्यों से आए प्रवासी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर सीएम नायब सैनी ने भी बैठक को संबोधित किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि कार्यकर्ता हमारी सबसे बड़ी ताकत है और कार्यकर्ताओं की मेहनत से भाजपा हरियाणा में हैट्रिक लगाने जा रही है।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता विधानसभा चुनाव में तीसरी बार कांग्रेस का सफाया करेंगे। दिल्ली, राजस्थान, उत्तर प्रदेश से आए प्रवासी कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए सीएम सैनी ने कहा कि आप सभी लोग अनुभवी हैं, चुनाव लड़ने और चुनाव लड़ाने का अनुभव हैं। उन्होंने कहा आप सभी समर्पित कार्यकर्ताओं की मेहनत और अनुभव से तीसरी बार हरियाणा में भाजपा की सरकार बनेगी। भाजपा के प्रदेश प्रभारी डॉ. सतीश पूनिया ने कहा कि प्रवासी कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रवाद की भावना के साथ चुनाव के दौरान कार्य किया है। कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए डा. पूनिया ने कहा कि घर से निकलने पर पार्टी का काम तो होता है, साथ में व्यक्ति का नाम भी होता है। उन्होंने कहा कि भाजपा ही ऐसा संगठन है जहां कार्यकर्ताओं को निरंतर आगे बढ़ने का मौका दिया जाता है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पंडित मोहन लाल कौशिक ने कहा कि हर कार्य, हर बार हमें कुछ नया सिखाता हैं। भाजपा के कार्यकर्ताओं की मेहतन का ही परिणाम है कि देश में तीसरी बार भाजपा की सरकार बनी और नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनें। हरियाणा के हर जिले, हर क्षेत्र में दूसरे राज्यों के प्रवासी लोग बसते हैं। उन्होंने कहा कि आप सभी लोग मतदाताओं से संपर्क कर पार्टी को मजबूत करने का काम करें। बैठक को संगठन मंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा, प्रदेश महामंत्री डा. अर्चना गुप्ता ने भी संबोधित किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement