For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जींद में तिरंगा यात्रा को लेकर तैयारी पूरी

10:45 AM Jan 26, 2024 IST
जींद में तिरंगा यात्रा को लेकर तैयारी पूरी
25उचाना1: उचाना में बृहस्पतिवार को तिरंगा यात्रा को लेकर जानकारी देते संयुक्त किसान मोर्चा हरियाणा के सदस्य आजाद पालवां। -निस
Advertisement

उचाना, 25 जनवरी (निस)
गणतंत्र दिवस के दिन संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर देशभर में तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है। किसान, मजदूर ट्रैक्टरों सहित अपने अन्य वाहनों में इस यात्रा का हिस्सा बनेंगे।
इस बार जींद में निकाले जाने वाली इस यात्रा में उचाना से अधिक से अधिक भागदारी को लेकर उपमंडल कार्यालय में चल रहे किसान, मजदूरों के धरने पर मीटिंग कर जिम्मेदारी सौंपी गई। संयुक्त किसान मोर्चा हरियाणा सदस्य आजाद पालवां ने बताया कि संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर 26 जनवरी को जींद के अंदर तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी। बड़ी संख्या में पूरे क्षेत्र से किसान, मजदूर अपने वाहन लेकर ट्रैक्टर अन्य वाहनों के साथ पहुंचेंगे। पूरे जींद शहर के अंदर ये यात्रा निकाली जाएगी। जिले के सभी ब्लॉकों से किसान, मजदूर पहुंचेंगे।
सरकार ने हमारे साथ वादाखिलाफी की है। हमारी मांग एमएसपी पर कानून बनाने, यूपी के लखमीपूरी खीरी के अंदर जिन किसानों की मौत हुई थी उनको न्याय देने, किसानों के कर्जे माफ करने, बिजली बिल अध्यादेश को निरस्त करने सहित अन्य मांगे हैं। पालवां ने बताया कि जींद में अलग-अलग चार प्वाइंट बनाए है। नरवाना रोड झांज के पास, कैथल रोड, कैथल रोड पूल, मिल्क प्लाट पर ये प्वांट बनाए गए हैं। यात्रा पूरे जींद शहर से निकाली जाएगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×