For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जींद शहर में गोहाना रोड पर रेड लाइट लगाने की तैयारी

09:49 AM Sep 27, 2023 IST
जींद शहर में गोहाना रोड पर रेड लाइट लगाने की तैयारी
जींद में मंगलवार को सड़क सुरक्षा की बैठक में मौजूद उपायुक्त एवं अन्य अधिकारी।-हप्र
Advertisement

जींद, 26 सितंबर (हप्र)
उपायुक्त मोहम्मद इमरान रजा की अध्यक्षता में सड़क सुरक्षा बैठक का आयोजन स्थानीय लघु सचिवालय के सभागार में किया गया। इस अवसर पर जींद के एसडीएम डॉ. पंकज आईएएस, शुगर मिल के एमडी प्रवीण कुमार, नरवाना के एसडीएम अनिल कुमार दून, सफीदों के एसडीएम मनीष कुमार फोगाट, उचाना के एसडीएम गुलजार मलिक, आरटीए सुनील कुमार, उप पुलिस अधीक्षक रोहतास ढुल तथा रोड़ सेफ्टी कमेटी के गैर सरकारी सदस्य के अलावा सम्बंधित अधिकारियों ने भाग लिया।
उपायुक्त मोहम्मद इमरान रजा ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि शहर में यातायात व्यवस्था को दुरूस्त करने को लेकर गोहाना रोड़ पर पुलिस अधीक्षक निवास, लघु सचिवालय रोड़, पुराना बस अड्डा के पास रेड लाइट लगाने तथा ईक्कस चौक पर रेड लाइट या चौक का निर्माण करने के लिए फिजिकल वैरिफिकेशन करें। इसके अलावा पटियाला चौक पर लगी रेड लाईट को भी सुचारू रूप से चलाना सुनिश्चि करें। उपायुक्त ने कहा कि जिला में आवश्यकता अनुसार स्पीड ब्रेकर, सांकेतिक पट्ट, साइन बोर्ड, रोड़ मार्किंग, सड़क रिपेयर जैसे कार्यों को निरन्तर करते रहे।

सड़कों पर बेसहारा पुशओं पर लगेगा अंकुश
उपायुक्त मोहम्मद इमरान रजा ने नगर परिषद के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि शहर की सडक़ों पर आए दिन बेसहारा पशुओं के कारण दुर्घटनाएं होने का अंदेशा रहता है, इन बेसहारा पशुओं को पकडऩे का ठेका जिस भी ठेकेदार को दिया गया है उसे निर्देशित करें कि वे जल्द से जल्द इन पर पूर्ण अंकुश लगाए,अन्यथा ठेकेदार के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाए।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×