For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रीति ज़िंटा ने शेयर किया फिल्म 'नो मीन्स नो' का पोस्टर, फिल्म 5 नवंबर को होगी रिलीज़

07:29 PM Sep 02, 2021 IST
प्रीति ज़िंटा ने शेयर किया फिल्म  नो मीन्स नो  का पोस्टर  फिल्म 5 नवंबर को होगी रिलीज़
Advertisement

मुंबई : प्रीति ज़िंटा ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म ‘नो मीन्स नो’ का लेटेस्ट पोस्टर शेयर किया है, जिसका डिज़ाइन नबील अब्बास एपिग्राम के द्वारा तैयार किया गया है। 5 नवंबर को पूरी दुनिया में रिलीज़ होने वाली यह फिल्म महिला सशक्तीकरण की कहानी पर आधारित पहली इंडो पोलिश स्कीइंग स्पोर्ट्स थ्रिलर है। प्रीति महिला सशक्तीकरण की चैंपियन रही ही हैं, स्पोर्ट्स का विषय भी उनके दिल के बेहद करीब है। दावा किया जा रहा है कि पोस्टर पर बहुत जबरदस्त रीएक्शन आ रहे हैं।

प्रीति ज़िंटा ने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा ‘मेरे पारिवारिक मित्र और निर्देशक विकाश वर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म नो मीन्स नो का भव्य पोस्टर जारी किया गया, जिसमें मेरे फेवरेट ध्रुव वर्मा ने अभिनय किया है। फिल्म की कहानी मेरे दिल और आत्मा के बहुत करीब है जो महिला सशक्तिकरण पर आधारित है। 5 नवंबर 2021 को पूरी दुनिया में रिलीज़ हो रही है’। साथ ही बता दें कि कि उन्होंने युवा सनसनी माने जा रहे फिल्म के हीरो ध्रुव वर्मा को एक्टिंग की भी बारीकियां सिखायीं। प्रीति ज़िंटा दुनिया की सबसे महंगी क्रिकेट टीमों में से एक पंजाब किंग्स की सह-मालकिन भी हैं, इसलिए स्पोर्ट्स के बारे में उनको बखूबी पता है। प्रीति एक फौजी परिवार से हैं, उनके पिता कर्नल थे और विकाश भी फौजी परिवार से हैं तो शायद इसीलिए फिल्मों के बारे में भी उनके विचार मिलते हैं, एक दूसरे के लिए मन में बहुत आदर भाव है। कुछ समय पहले भी प्रीति ने अपने फेसबुक एकाउंट से इस फिल्म को प्रमोट करते हुए फिल्म की दिलचस्प बातें बतायी थीं।

Advertisement

चूंकि यह फिल्म एक इंडो-पोलिश जॉइन्ट वेंचर है, तो इसमें भारत और पोलैंड के कई सारे जाने माने सितारे नज़र आयेंगे। फिल्म की कहानी खूबसूरत मोड़ लेते हुए स्कीइंग चैंपियन का रोल कर रहे ध्रुव वर्मा को पोलैंड ले जाती हैं जहां उसे एक पोलिश लड़की से प्यार हो जाता है। दिवाली पर रिलीज़ होने वाली इस फिल्म में ध्रुव वर्मा के अलावा मुख्य भारतीय कलाकार गुलशन ग्रोवर, शरद कपूर, नीतू चंद्रा और दीपराज राणा हैं जबकि पोलैंड से ऐक्टिंग का जलवा दिखाने वाले प्रतिभाशाली कलाकारों में हैं ध्रुव वर्मा की हीरोइन बेहद खूबसूरत नतालिया बाक, अनुभवी एक्ट्रैस अन्ना गुज़िक, पावेल चेक और कैट क्रिस्टियन।

इस फिल्म में संजय दत्त महाराजा जाम साहिब के रूप में नज़र आयेंगे। यह फिल्म भारत के गौरवशाली इतिहास में से सुनहरे अक्षरों पर लिखी गयी नवानगर के महाराजा जाम साहिब के नाम से मशहूर महान राजा दिग्विजयसिंहजी रंजीतसिंहजी जडेजा की एक बहुत महत्वपूर्ण उपलब्धि के बारे में है, जिसमें वो द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान 1000 पोलिश बच्चों की जान बचाते हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×