मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

गर्भवती पत्नी के सिर पर मारा डंडा, गंभीर

09:32 AM Jun 07, 2024 IST

शाहाबाद मारकंडा, 6 जून (निस)
लक्की कालोनी में किराये के मकान में रह रहे एक व्यक्ति ने घरेलू विवाद के चलते बुधवार देर शाम अपनी गर्भवती पत्नी के सिर पर चटनी घोटने के डंडे के हमला कर दिया।
उसे मरा समझकर वह उसे छोड़कर चला गया और बृहस्पतिवार सुबह हूडा पुलिस चौकी पहुंचकर घटना की जानकारी दी और सरेंडर कर दिया। पुलिस माैके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल एवं बेहोश महिला को पीजीआई में भर्ती कराया।
महिला आईलटस इंस्टीच्यूट में जॉब करती है। घायल महिला सिल्की ऊर्फ नीरू के भाई साहा थाना क्षेत्र के ढकोला स्थित शांति विहार कालोनी निवासी गौरव ने कहा कि उसकी बहन सिल्की(32) तलाकशुदा है और दो वर्ष पहले गांव बिहटा अम्बाला निवासी निशांत के साथ प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद से ही निशांत उसकी बहन के साथ झगड़ा करता था।
हुडा चौकी प्रभारी महेश कुमार सैनी ने बताया कि निशांत ने बृहस्पतिवार सुबह चौकी पहुंचकर बताया कि वह अपनी पत्नी सिल्की की हत्या करके आया है और लाश लक्की कालोनी में किराये के मकान की पहली मंजिल के बंद कमरे में पड़ी है। पुलिस टीम व एंबुलेंस लेकर लक्की कालोनी में पहुंचे और मकान की पहली मंजिल का कमरा खोलकर देखा तो सिल्की उर्फ नीरू बेड पर बेहोश पड़ी थी और जिसके सिर व मुंह से खून बह रहा था। पुलिस ने सिल्की को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहां गंभीरावस्था के चलते सिल्की को पी.जी.आई. 32 रेफर किया गया है। गंभीर चोट के कारण वह बेसुध थी और पुलिस को किसी तरह का बयान नहीं दे पाई।
चौकी प्रभारी महेश कुमार ने बताया कि पूछताछ में सामने आया है कि पति-पत्नी के बीच शुरू हुआ झगड़ा बड़ी तकरार में बदल गया, जिसके चलते निशांत ने अपनी पत्नी पर हमला कर दिया। हमले के बाद निशांत घर से निकल गया और पूरी रात कहीं गुजारने के बाद बृहस्पतिवार सुबह 8.30 बजे पुलिस को सरेंडर किया।
यह सोचा कि उसकी पत्नी मर चुकी है और जिस पर वह घर से निकल गया और अगले दिन सुबह पुलिस चौकी पहुंचा। पुलिस ने निशांत के खिलाफ हत्या का प्रयास व अन्य धाराओं के तहत तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Advertisement

Advertisement