For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

उपप्रधान से झड़प के बाद प्रधान ने किया बहिर्गमन

07:59 AM Dec 13, 2023 IST
उपप्रधान से झड़प के बाद प्रधान ने किया बहिर्गमन
Advertisement

फतेहाबाद, 12 दिसंबर (हप्र)
आठ महीने के बाद हुई नगर परिषद की बैठक पूरी तरह से हंगामेदार रही। बैठक में पार्षदों व उप प्रधान की प्रधान राजेंद्र ​खिची के साथ तीखी नोक झोंक हुई। प्रधान स्वयं ही भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए बैठक का बहिष्कार करते हुए चले गए। इससे एक बार फिर शहर में विकास के काम फिर से अटक गए। बैठक के आरंभ होते ही मीडिया को सदन में नहीं घुसने दिया गया। बाहर पुलिस को भी तैनात किया गया था। बैठक में महिला पार्षदों के पतियों को भी नहीं जाने दिया गया।
बैठक में शहर में विकास के मुद्दों को लेकर पार्षद एजेंडे लेकर आए थे। बैठक तीन बजे आरंभ हुई। बैठक के आरंभ होते ही वि​भिन्न मुद्दों को लेकर पार्षदों ने प्रधान को घेरना आरंभ कर दिया। यहां तक की प्रधान राजेंद्र ​खिची व उपप्रधान सविता टुटेजा के बीच भी तीख बहस हुई। पार्षद राजू तूड़ेवाला ने तो यहां तक कह दिया कि उनके पास 22 पार्षद है, इस प्रधान को हटा देना चाहिए। इस बात को लेकर प्रधान बैठक का बहिष्कार करके चले गए।

Advertisement

हाईजैक थी बैठक, सीएम से करेंगे मुलाकात : प्रधान

बहिष्कार करने के बाद सदन से बाहर आए प्रधान राजेंद्र ​खिची ने कहा कि इस बैठक को पूरी तरह से हाइजैक कर लिया गया था और वह इस मामले में मुख्यमंत्री से मिलेंगे। सदन को चलाने में कुछ पार्षद अड़ंगा डाल रहे हैं। उन्होंने साफ कहा कि उन्हें दबाकर भ्रष्टाचार करने का प्रयास किया जा रहा है, कुछ गलियां जो अच्छी हालात में है उन्हें उखाड़कर पुनः बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वे गरीब आदमी की सेवा के लिए बने हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने शहर के वार्ड वार्ड घूमकर विकास कार्यों की सूची तैयार की थी जिसमें 52 कार्य थे, लेकिन कुछ लोग शहर में विकास कार्य नहीं होने देना चाहते।

तैश में नजर आयी उपप्रधान

नगर परिषद की उपप्रधान सविता टुटेजा भी आज प्रधान के ​खिलाफ काफी तैश में नजर आई। उनका आरोप था कि बीच सदन प्रधान ने उनसे अपशब्द कहे हैं। उन्होंने कहा कि आठ माह बाद बैठक बुलाना एक प्रधान की नाकामी दर्शाता है। वे शहर में विकास होने ही नहीं देना चाहते। अन्य कई पार्षदों ने भी प्रधान के रवैये को गलत बताया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement