मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

प्रदीप चौधरी ने पिंजौर मार्किट में प्रचार कर मांगे वोट

08:24 AM Oct 03, 2024 IST
पिंजौर में बुधवार को दुकानदारों से वोट की अपील करते कांग्रेस उम्मीदवार प्रदीप चौधरी। -हप्र

कालका (पंचकूला), 2 अक्तूबर (हप्र)
कालका विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी ने बुधवार को पिंजौर मार्केट में डोर टू डोर डोर चुनाव प्रचार करते हुए वोट मांगे। प्रदीप चौधरी ने आरोप लगाते कहा कि भाजपा के राज में सबसे ज्यादा नशा फैला है और नशे की रोकथाम के लिए दावे कर रहे हैं। यही लोग नशे को बढ़ावा देते हैं और लोगों को बरगलाने का काम कर रहे हैं। हमारे युवा नशे की चपेट आने से अपनी जान गंवा रहे हैं। परंतु सरकार ने नशे की रोकथाम के लिए कुछ नहीं किया।
कांग्रेस प्रत्याशी प्रदीप चौधरी ने कहा कि आज तक सुखोमाजरी बाईपास का काम पूरा नहीं हो सका और जिस की वजह से पिंजौर में जाम लगने से दुकानदारी प्रभावित होती है। प्रदीप चौधरी ने कहा कि लोगों के लिए पीने का पानी नहीं मिल रहा है और युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही हैं। चौधरी ने रायपुररानी के गांवों में चुनाव प्रचार किया और यहां बड़ी संख्या में गांवों में लोगों ने समर्थन दिया। प्रदीप चौधरी के सपुत्र अमन चौधरी ने मोरनी के भोज राजपुरा और भोज नग्गल में चुनाव प्रचार किया। उधर, चौधरी की पत्नी कमला चौधरी ने भी डोर टू डोर प्रचार किया।

Advertisement

Advertisement