For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पोर्टलों से नागरिकों को दिलवाएंगे आजादी : मेहता

07:26 AM Aug 29, 2024 IST
पोर्टलों से नागरिकों को दिलवाएंगे आजादी   मेहता
अम्बाला शहर में बुधवार को जनसंपर्क के दौरान डिप्टी मेयर राजेत मेहता एक सभा को संबोधित करते हुए। -हप्र

अम्बाला शहर, 28 अगस्त (हप्र)
डिप्टी मेयर राजेश मेहता ने कहा हरियाणा में भाजपा सरकार ने 10 साल सिर्फ पोर्टल बना जनता को परेशान करने का काम किया है।
पोर्टलों के माध्यम से जनता को दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। इसके इलावा कुछ नहीं हुआ। जनता के काम इन पोर्टलों से नहीं हुए बल्कि उन्हें अपने कामों के लिए कई-कई चक्कर पड़े। इन सब दिक्कतों से आजादी दिलवाने का कामकांग्रेस करेगी और इन पोर्टलों को बंद कर जनता को निजात दिलवाएगी।
डिप्टी मेयर राजेश मेहता ने जनसंपर्क अभियान के दौरान कहा जब प्रदेश में 10 साल कांग्रेस की सरकार थी तो जनता को अपने कामों के लिए धक्के नहीं खाने पड़ते थे। उनके काम तुरंत हो जाते थे। जिस काम में दिक्कत आती भी तो जन प्रतिनिधि उस समस्या को हल भी करवा देते थे।
कांग्रेस के समय में काम भी होते थे और इतना समय भी नहीं लगता था। इस परेशानी को समझते हुए नेता प्रतिपक्ष पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने फैसला लिया है कि इन पोर्टलों को खत्म कर जनता की परेशानी खत्म करने का काम किया जाएगा।
डिप्टी मेयर राजेश मेहता ने कहा कांग्रेस जन हितैषी निर्णय लेती है। लेकिन इस भाजपा ने वोट लेने के बाद जनता को तानाशाही दिखाई। अब इनकी नॉन स्टॉप तानाशाही पर जनता ब्रेक लगाने का काम करेगी। मेहता ने कहा कि कांग्रेस की प्रदेश में सरकार बनने जा रही है और भूपेंद्र सिंह हुड्डा दोबारा हरियाणा की कमान संभालेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement