मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पोर्टल सिस्टम ने लोगों का जीना कर दिया दूभर : भारत भूषण बतरा

11:11 AM Sep 30, 2024 IST
रोहतक में जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों से मुलाकात करते कांग्रेस प्रत्याशी भारत भूषण बतरा। -निस

रोहतक, 29 सितंबर (निस)
कांग्रेस प्रत्याशी भारत भूषण बतरा ने कहा कि भाजपा सरकार की नीतियों से आज हर वर्ग परेशान हो चुका था, जिसके चलते अब जनता परिवर्तन का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता बेसब्री से मतदान का इंतजार कर रही है, ताकि वोट की चोट से भाजपा को सबक सिखा सके। उन्होंने कहा कि दस साल भाजपा ने प्रदेश में कोई भी जनहित में काम नहीं किया है और जब प्रदेश की जनता ने भाजपा से हिसाब मांगा तो सरकार के पास कोई भी जबाव नहीं था।
रविवार को कांग्रेस प्रत्याशी भारत भूषण बतरा ने शहर में जनसंपर्क अभियान के तहत लोगों से कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील की। इस दौरान बतरा ने कहा कि दस साल भाजपा ने सिर्फ प्रदेश को विकास की पटरी से उतारने का काम किया है। कांग्रेस के समय प्रदेश हर क्षेत्र में नंबर वन पर था, लेकिन जब से भाजपा सरकार सत्ता में आई प्रदेश बेरोजगारी, अपराध, महंगाई, भ्रष्टाचार में नंबर वन पर पहुंच गया है। भाजपा सरकार द्वारा लगातार लिए गए गलत निर्णयों के चलते आज प्रदेश की जनता काफी परेशान है। भाजपा केवल पोर्टल की सरकार बनकर रह गई, सरकार द्वारा शुरू किए गए पोर्टल सिस्टम ने लोगों का जीना दूभर कर दिया है।
बीबी बतरा ने कहा कि दस साल में जो सरकार लोगों को बिजली, स्वच्छ पेयजल जैसी मूलभूत सुविधाएं तक उपलब्ध नहीं करवा पाई, ऐसी सरकार का सत्ता में रहने का कोई हक नहीं है, इसलिए अब जनता ने भाजपा को चलता करने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पूर्ण बहुमत से पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी और लोगों को सभी सुविधाएं उपलब्ध होंगी।

Advertisement

Advertisement