मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

गरीबों को 500 रुपये में मिलेगा रसोई गैस सिलेंडर : समीक्षा पंवार

10:12 AM Aug 29, 2024 IST
सोनीपत में आयोजित एक सभा में मौजूद समीक्षा पंवार, पूर्व विधायक पदम सिंह दहिया।-हप्र

सोनीपत, 28 अगस्त (हप्र)
सोनीपत से कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार की पुत्रवधू समीक्षा पंवार ने कहा हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनने पर प्रत्येक गरीब के घर में 500 रूपये में रसोई गैस सिलेंडर पहुंचेगा। बुजुर्गों को 6 हजार रूपये मासिक पेंशन मिलेगी। कांग्रेस सरकार का एक ही सपना है कि हरियाणा फिर से नंबर वन बने व प्रदेश में तरक्की व खुशहाली आये।
समीक्षा पंवार मंगलवार देर शाम देवीलाल कॉलोनी, पटेल नगर, ओल्ड हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, जीवन नगर, सिक्का कॉलोनी सहित कई स्थानों पर आयोजित जनसंपर्क अभियान के दौरान क्षेत्रवासियों को संबोधित कर रही थी।
समाज सेविका समीक्षा पंवार ने कहा कि रेडक्रॉस स्कूल कॉलोनी पहले अवैध क्षेत्र में आती थी, लेकिन विधायक सुरेंद्र पंवार ने न केवल रेडक्रास स्कूल कॉलोनी की बल्कि सोनीपत की सभी अवैध कॉलोनियों को वैध करने की आवाज पुरजोर ढंग से विधानसभा में उठाई। जिसके परिणाम स्वरूप कॉलोनियों को वैध करवाया गया है। उन्होंने कहा कि जो कॉलोनियां अभी बाकी है, कांग्रेस सरकार बनने पर उनको वैध करवाया जाएगा। इसके साथ ही सभी कॉलोनियों में मूलभूत सुविधाएं भी मुहैया करवाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि सोनीपत को चमकाने ही हमारा मुख्य उद्देश्य है जिसके लिए लगातार प्रयासरत हैं।

Advertisement

Advertisement