For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बिहार में हिंदू स्वाभिमान यात्रा पर गरमाई राजनीति, JDU नेता व BJP के गिरिराज सिंह आमने-सामने

10:22 AM Oct 20, 2024 IST
बिहार में हिंदू स्वाभिमान यात्रा पर गरमाई राजनीति  jdu नेता व bjp के गिरिराज सिंह आमने सामने
खालिद अनवर व गिरिराज सिंह की फाइल फोटो।
Advertisement

पटना, 20 अक्तूबर (एएनआई)

Advertisement

Hindu Swabhiman Yatra: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह की हिंदू स्वाभिमान यात्रा को लेकर बिहार की राजनीति गरमा गई है। भाजपा के सहयोग से सत्तारूढ़ दल जेडीयू (JDU) नेता खालिद अनवर ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर तीखा हमला बोला।

खालिस अनवर ने कहा कि भाजपा (BJP) ने खुद को गिरिराज सिंह की "कट्टरपंथी विचारधारा" से अलग कर लिया है। अनवर ने कहा, "मैं भाजपा का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने साबित कर दिया कि बिहार भाईचारे की जगह है। गिरिराज सिंह जैसे लोगों की विचारधारा से बिहार नहीं चल सकता। अगर वह अपनी यात्राओं से समाज में विभाजन की कोशिश करेंगे, तो नीतीश कुमार की सरकार उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी।"

Advertisement

खालिद अनवर ने दावा किया कि भाजपा जल्द ही गिरिराज सिंह से दूरी बना सकती है। "मुझे लगता है कि भाजपा नेतृत्व उनकी गतिविधियों पर नजर रख रहा है, और उन्हें पार्टी से बाहर कर दिया जाएगा।"

गिरिराज सिंह का पलटवार

वहीं, गिरिराज सिंह ने खालिद अनवर और जेडीयू के आरोपों पर जवाबी हमला किया। हिंदू स्वाभिमान यात्रा का बचाव करते हुए सिंह ने कहा, "जेल कुछ नहीं है। मैं अपने खून की आखिरी बूंद तक यह लड़ाई लड़ता रहूंगा। जो लोग मंदिर तोड़ना चाहते हैं, लव जिहाद, थूक जिहाद, शिक्षा जिहाद और जमीन जिहाद कर रहे हैं, उन्हें करने दीजिए। जेडीयू, आरजेडी, कम्युनिस्ट, कांग्रेस और भाजपा के हिंदू हमारे साथ हैं। यह यात्रा किसी राजनीतिक दल की नहीं, बल्कि हिंदू समाज के स्वाभिमान की है।"

Advertisement
Tags :
Advertisement