For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं के बिगड़े बोल

07:15 AM Sep 16, 2024 IST
चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं के बिगड़े बोल
Advertisement

कांग्रेस किसानों का खून पीने वाला दानव : अशोक तंवर

सोनीपत, 15 सितंबर (हप्र)
विधानसभा चुनाव के दौरान नेताओं के बोल बिगड़ने लगे हैं। रविवार को भाजपा नेता अशोक तंवर ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। तंवर राई से भाजपा प्रत्याशी कृष्णा गहलावत के चुनाव कार्यालय के शुभारंभ के बाद प्रेसवार्ता को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसानों का मीठा-मीठा खून पीने वाला दानव है। जनता सब जानता है। कांग्रेस में भ्रष्टाचार और परिवारवाद चरम पर है। कांग्रेस के बड़े नेता अपने बेटे-बेटियों को आगे बढ़ा रहे हैं।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस को सभी जानते हैं, लेकिन वह यही जमीन है जहां पर हजारों किसानों से जबरदस्ती उनकी जमीनें छीन ली गईं। इसके विरोध में चार-पांच साल तक धरने चलते रहे। कांग्रेसियों ने एजुकेशन सिटी के नाम पर अपने चहेतों को जमीनें दिलवाने का काम किया है। सोनीपत की जनता जानती है कि कौन-सी पार्टी किसान हितैषी है और कौन-सी किसानों का मीठा-मीठा खून पीने वाला दानव है। जब देश-प्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी, तब भ्रष्टाचार का बोलबाला था। वादे पूरे नहीं किए जाते थे।

Advertisement

5 तारीख को या तो वोट देना या लकड़ी देने आ जाना : कपूर सिंह नरवाल

बरोदा विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी डॉ. कपूर सिंह नरवाल रविवार को गांव बरोदा की अनाज मंडी में आयोजित जनसभा में भावुक हो गए। वे बोले 5 तारीख को या तो वोट दे देना या उनको गोहाना उनके घर लकड़ी देने आ जाना। इसके बाद वे नम आंखों को पोछते हुए माइक छोड़कर दूर हट गए और भाषण खत्म कर दिया।
डाॅ. कपूर सिंह नरवाल ने कहा कि उनके साथ बहुत बड़ा अन्याय हुआ है। उनसे 2020 में बरोदा के उपचुनाव में कांग्रेस द्वारा वादा किया था कि 2024 का चुनाव आपका होगा। उन्होंने उस समय चुनाव लड़ने की तैयारी कर ली थी और नामांकन दाखिल दिया था। मैंने हुड्डा की बात मानकर अपना नामांकन वापस ले लिया था। अब चुनाव में उनको टिकट न देकर अन्याय किया गया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement