For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

आचार संहिता का पालना करें राजनीतिक पार्टियां : दहिया

08:05 AM Aug 28, 2024 IST
आचार संहिता का पालना करें राजनीतिक पार्टियां   दहिया
पानीपत जिला सचिवालय के सभागार में राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों व अधिकारियों के साथ बैठक करते डीसी डाॅ. विरेद्र कुमार दहिया। -हप्र

पानीपत, 27 अगस्त (हप्र)
जिला निर्वाचन अधिकारी एवं डीसी डाॅ. विरेद्र कुमार दहिया ने कहा है कि विधानसभा चुनाव के दौरान सभी राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि, कार्यकर्ता एवं उम्मीदवार आदर्श आचार संहिता का पालन करते हुए जिला प्रशासन को अपना सहयोग दें। प्रशासन की ओर से निष्पक्ष और पारदर्शी तरीके से चुनाव प्रक्रिया को संपन्न किया जाएगा।
डीसी मंगलवार को जिला सचिवालय के सभागार में राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार सामग्री के होर्डिंग्स, बैनर या वाॅल पेंटिंग विधानसभा क्षेत्र के निर्धारित स्थानों पर ही लगाई जाए, अन्यथा संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि बार-बार बैनर व होर्डिंग्स हटाने के बावजूद कुछ लोग इन्हें दोबारा लगा रहे हैं, जो सही नहीं है। वहीं चुनाव के दौरान जनसभा, रोड शो, प्रचार वाहनों, लाउडस्पीकर की विधानसभा क्षेत्र के रिटर्निग ऑफिसर व एसडीएम से अनुमति लेनी होगी। रोड शो व रैली की परमिशन के लिए आवेदन चार-पांच दिन पहले सुनिश्चित करें।
सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते समय, भाषण अथवा प्रचार सामग्री में विशेष ध्यान रखा जाए।
इस अवसर पर एडीसी डाॅ. पंकज यादव, सीईओ जिला परिषद नरेन्द्र मलिक, समालखा के एसडीएम अमित कुमार, इसराना के एसडीएम ज्योति मित्तल, पानीपत के एसडीएम ब्रह्म प्रकाश, एमडी शुगर मिल मनदीप कुमार, सीटीएम टीनु पोसवाल व चुनाव तहसीलदार सुदेश राणा सहित अन्य अधिकारी और राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement