For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

डायल 112 पर तैनात पुलिसकर्मी हमले में घायल 

10:25 AM Sep 25, 2024 IST
डायल 112 पर तैनात पुलिसकर्मी हमले में घायल 
Advertisement
गोहाना (सोनीपत), 24 सितंबर (हप्र)
गांव कासंडा में डायल 112 पर शिकायत मिलने के बाद पहुंचे पुलिसकर्मी पर ग्रामीण ने शराब के नशे में लोहे के पाइप से हमला कर दिया जिससे मुख्य सिपाही सुखबीर गंभीर रूप से घायल हो गए। उनकी शिकायत पर थाना सदर पुलिस ने ग्रामीण की खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जींद जिले के गांव मालसरी खेड़ा निवासी सुखबीर ने बताया कि उनकी डायल 112 पर ड्यूटी है। 23 सितंबर को डायल 112 पर कासंडा निवासी अनिल ने शिकायत दी थी कि उनके साथ किसी युवक ने मारपीट की है। वह जब गांव में पहुंचे तो शिकायतकर्ता ने कहा कि फिलहाल हमलावर फरार हो गया। साथ ही शिकायत देने के बाद कहा कि उनकी कॉल पर अगली बार वही पुलिसकर्मी आए। पुलिसकर्मी शिकायत सुनकर चले गए। करीब एक घंटे बाद फिर से अनिल ने डायल 112 पर कॉल की और इसी दौरान डायल 112 पर गांव कासंडा से एक महिला की कॉल आ गई। पुलिसकर्मी सुखबीर शिकायत की सुनवाई के लिए चल पड़े। जब वह अनिल के घर के पास पहुंचे तो अनिल घर के बाहर गाड़ी के सामने खड़ा हो गया और कहा कि तुम पहले मेरी शिकायत दर्ज करो।
पुलिस कर्मियों ने अनिल को समझाया कि वह मुख्य सिपाही आनंद से संपर्क करें। वह दूसरी कॉल पर जा रहे हैं। आरोप है कि अनिल जिद पर अड़ गया और घर से लोहे का पाइप लेकर आया। अनिल ने पुलिसकर्मी सुखबीर के सिर पर वार कर दिया। दूसरे पुलिस कर्मी धर्मेंद्र ने अनिल को धक्का दिया और सुखबीर को लेकर अस्पताल के लिए चल पड़े। इसी दौरान ग्रामीण अनिल गाड़ी के पीछे भागा और गाड़ी के शीशे पर भी पाइप से वार किया। खानपुर कलां स्थित बीपीएस महिला मेडिकल कॉलेज अस्पताल में घायल सुखबीर को दाखिल कराया गया।
"गांव कासंडा में ग्रामीण ने शराब के नशे में पुलिसकर्मी पर लोहे के पाइप से हमला किया है। पुलिस ने ग्रामीण के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।" 
-इंस्पेक्टर महिपाल सिंह, प्रभारी, थाना सदर, गोहाना 
Advertisement
Advertisement
Advertisement