For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम से मारपीट, 5 पर केस दर्ज

08:54 AM Jul 20, 2024 IST
आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम से मारपीट  5 पर केस दर्ज
Advertisement

रोहतक, 19 जुलाई (निस)
गांव समरगोपालपुर में एक आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर आरोपी के परिजनों ने हमला कर दिया और उनसे मारपीट की। परिजनों ने आरोपी को मौके से भगा दिया।
बाद में मामले की सूचना पाकर थाने से अन्य पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। इस दौरान मारपीट में घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
पुलिस ने उपनिरीक्षक के बयान पर केस दर्ज जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार गांव समरगोपालपुर निवासी गौरव एक मामले में फरार चल रहा था और पुलिस ने उसे जांच में शामिल होने का नोटिस दे रखा था। देर रात पुलिस को सूचना मिली कि गौरव अपने घर आया हुआ है।
उपनिरीक्षक जयभगवान के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम गांव समरगोपालपुर पहुंची और चौकीदार को साथ लेकर गौरव के घर पहुंची।
पुलिस को देखकर आरोपी के परिजनों ने पुलिस टीम को घेर लिया और गौरव को मौके से भगा दिया। इसी दौरान गौरव की मां व अन्य परिजनों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया और मारपीट शुरू कर दी, इस दौरान काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए।
पुलिस कर्मियों की वर्दी फाड़ी
हमलावरों ने पुलिसकर्मियों की वर्दी फाड़ दी और उन्हें जान से मारने की धमकी दी। इसी बीच सूचना पाकर सदर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने इस संबंध में उपनिरीक्षक जयभगवान के बयान पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×