मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

रिश्वत लेता थाने का मुंशी काबू

07:15 AM Oct 03, 2024 IST

बठिंडा, 2 अक्तूबर(निस)
श्री मुक्तसर साहिब में पंजाब विजिलेंस ब्यूरो सीआईए स्टाफ में मुख्य मुंशी के पद पर तैनात हवलदार सतनाम सिंह को 5 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया है। विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि यह गिरफ्तारी श्री मुक्तसर साहिब की रहने वाली परवीन कौर की शिकायत की जांच के बाद की गई है। शिकायत के अनुसार, हवलदार सतनाम सिंह ने शिकायतकर्ता को धमकी दी थी कि उसका बेटा चोरी का मोबाइल फोन इस्तेमाल कर रहा है और मामले को निपटाने के लिए 50,000 रुपये की मांग की थी। हालांकि उन्होंने अपने बेटे द्वारा खरीदे गए फोन का बिल और बॉक्स उक्त कर्मचारी को सौंप दिया था, फिर भी पुलिसकर्मी ने रिश्वत की मांग की।
शिकायतकर्ता ने इस पुलिसकर्मी द्वारा रिश्वत मांगने की बातचीत रिकॉर्ड कर ली थी और मदद के लिए विजिलेंस ब्यूरो से संपर्क किया था। प्रवक्ता ने बताया कि विजिलेंस ब्यूरो ने जाल बिछाया और दो सरकारी गवाहों की उपस्थिति में शिकायतकर्ता से 5,000 रुपये की दूसरी किस्त लेते समय हवलदार सतनाम सिंह को रंगे हाथों पकड़ लिया। इस संबंध में विजिलेंस ब्यूरो के बठिंडा रेंज पुलिस स्टेशन में भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा ।

Advertisement

Advertisement