मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मोहाली में चला पुलिस का सर्च ऑपरेशन

08:03 AM Oct 10, 2024 IST
बलौंगी में बुधवार को ऑपरेशन कासो के दौरान गश्त करते पुलिस अधिकारी। -विक्की

मोहाली, 9 अक्तूबर (हप्र )
पंजाब पुलिस द्वारा आज पूरे राज्य में कासो ऑपरेशन चलाया गया। मोहाली जिले में भी बुधवार को सर्च ऑपरेशन के दौरान बलौंगी में चैकिंग हुई। यहां संदिग्ध इलाकों की घेराबंदी कर तलाशी ली गई। ऑपरेशन कासो का उद्देश्य राज्य को नशा मुक्त और अपराध मुक्त बनाना है।
इससे पहले भी यहां कासो ऑपरेशन चलाया गया था। यहां से भारी मात्रा में नशा, हथियार और नकदी बरामद की गई थी। एसपी रूरल मनप्रीत सिंह ने बताया कि इस चैकिंग अभियान में चार डीएसपी और 200 से ज्यादा पुलिस कर्मचारी लगाए गए थे और इंटर स्टेट नाकाबंदी कर वाहनों को भी चैकिंग की गई है। ऑपरेशन कासो के दौरान पांच संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया था जिन्हें पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया है। वहीं, छह के करीब संदिग्ध वाहन जब्त किए गये। उन्होंने बताया कि जिले के अपराधियों, नशा तस्करों की सूची पुलिस ने तैयार की है। सूची में शामिल लोगों पर विशेष नजर रखी जा रही है। उन्होंने बताया कि जहां भी पुलिस को संदेह लग रहा है वहां गंभीरता से जांच की गई है। सीमावर्ती इलाकों में भी इसी तरह का अभियान चलाया जा रहा है। अधिकारियों का कहना है कि हमारा प्रयास राज्य में लोगों को सुरक्षित माहौल उपलब्ध कराना है।

Advertisement

Advertisement