मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

NCR में पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार रुपए का इनामी ‘चूहा' हुआ लंगड़ा

11:03 AM Jun 20, 2024 IST

नोएडा, 20 जून (भाषा)

Advertisement

Police encounter: थाना सेक्टर 113 पुलिस ने बीती रात को मुठभेड़ के दौरान एक लुटेरे प्रकाश उर्फ ‘चूहा' को गिरफ्तार किया है जिस पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था।

मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से घायल हुए प्रकाश के पास से विभिन्न जगहों से लूटे हुए चार मोबाइल फोन, अवैध हथियार तथा एक बाइक बरामद की गई है।

Advertisement

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि बीती रात को थाना सेक्टर 113 पुलिस एफएनजी रोड पर वाहनों की जांच कर रही थी, तभी बाइक पर सवार दो व्यक्ति आते दिखे।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने उन्हें रूकने का इशारा किया लेकिन वे रुकने की बजाए पुलिस पर गोली चलाते हुए भागने लगे। मिश्र के अनुसार, पुलिस की जवाबी कार्रवाई में प्रकाश उर्फ ‘चूहा' के पैर में गोली लगी जबकि उसका साथी अंधेरे में भाग निकला।

उन्होंने बताया कि प्रकाश के पास से पुलिस ने विभिन्न जगहों से लूटे हुए चार मोबाइल फोन, मोटरसाइकिल, देसी तमंचा और कारतूस आदि बरामद किया है। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

उन्होंने बताया कि प्रकाश के खिलाफ राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न स्थानों में लूटपाट, चोरी आदि के आरोप में 12 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं।

Advertisement
Tags :
Encounter in NCREncounter in NoidaHindi NewsPolice EncounterUP newsएनसीआर में मुठभेड़नोएडा में मुठभेड़पुलिस मुठभेड़यूपी समाचारहिंदी समाचार