For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पुलिस ने जालंधर जाने से पहले ही हिरासत में लिए बेरोजगार साझा मोर्चा के सदस्य

08:31 AM Jul 08, 2024 IST
पुलिस ने जालंधर जाने से पहले ही हिरासत में लिए बेरोजगार साझा मोर्चा के सदस्य
पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग रविवार को जालंधर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न यूनियन सदस्यों से मिलकर उनके विरोध प्रदर्शन का समर्थन करते हुए।-सर्बजीत सिंह
Advertisement

बरनाला, 7 जुलाई (निस)
जालंधर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में रविवार को पंजाब सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने जा रहे बेरोजगार नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। बेरोजगार सांझा मोर्चा के नेता सुखविंदर सिंह ढिलवां ने कहा कि आज बेरोजगारों के पांच संगठनों (टेट पास, आर्ट एंड क्राफ्ट, ओवरएज बीएड टेट पास, बीएड टेट पास मैथ/साइंस और मल्टीपर्पज हेल्थ वर्कर) पर आधारित बेरोजगार संयुक्त मोर्चा ने जालंधर उपचुनाव में आप सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करना था। इसमें राज्य के फ्रंट के नेताओं ने भाग लेना था लेकिन पुलिस ने घरों में छापामारी कर उनके दो साथियों को हिरासत में ले लिया। इसके अलावा कई नेताओं के घर पर छापामारी की गई। उन्होंने बताया कि पुलिस संगरूर से रणबीर नदामपुर को कालाझाड़ थाने ले गई है।
ढिलवां ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार भी पहली वाली सरकारों की राह पर चल रही है। मौजूदा प्रदेश सरकार भले ही बदलाव की बातें करती है लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा कि बेरोजगार संगठनों पर आधारित मोर्चा बेरोजगारों के लिए संघर्ष कर रहा है। दुख की बात यह है कि सरकार मोर्चा की मांगें नहीं मान रही।

Advertisement

Advertisement
Advertisement