मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

समूह नृत्य, समूह गान में पुलिस डीएवी स्कूल प्रथम

08:40 AM Aug 10, 2023 IST

अम्बाला शहर, 9 अगस्त (हप्र)
सतयुग दर्शन संगीत कला केंद्र द्वारा निशुल्क अंतरराज्यीय सांगीतिक प्रतियोगिता के प्रथम चरण में जिला स्तरीय प्रतियोगिता आयोजित की गयी। इसमें मुख्यातिथि प्रिंसिपल डॉ देशबंधु रहे। प्रतियोगिता में शहर एवं कैंट के 18 विद्यालयों के कक्षा 7 से 12 तक के 200 विद्यार्थियों ने भाग लिया।
प्राचार्य दीपेंद्र कांत ने बताया कि ऐसी प्रतियोगिता 10 शहरों में आयोजित की जा रही है। प्रत्येक शहर प्रथम रहने वाले स्कूलों के मध्य 11 अगस्त को सतयुग दर्शन सभागार में राज्य स्तरीय प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी। इस प्रतियोगिता में बच्चों के उत्साह वर्धन हेतु प्रथम स्थान हासिल करने वाले को 5100 रुपए, द्वितीय को 3100 रुपए और तृतीय को 2100 रुपए दिए जाएंगे।
आज प्रतियोगिता का प्रथम राउंड बीपीएस प्लेनेटेरियम के सभागार में रखा गया। इसमें समूह नृत्य तथा समूह गान में शहर के पुलिस डीएवी स्कूल को प्रथम स्थान मिला। निर्णायक मंडल में प्राचार्य दीपेंद्र कांत, कृतिका राय, ऋतु भारद्वाज, सार धींगरा, दिलवाकर कौशिक शामिल रहे। साक्षी छाबड़ा एवं वरुण छाबड़ा ने मंच का संचालन किया।

Advertisement

Advertisement