For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Police-criminal encounter: बहादुरगढ़ में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

11:48 AM Aug 28, 2024 IST
police criminal encounter  बहादुरगढ़ में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार
मुठभेड़ के दौरान घायल बदमाश। हप्र

प्रथम शर्मा/हप्र, झज्जर, 28 अगस्त

Advertisement

Police-criminal encounter: बहादुरगढ़ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। इस दौरान दोनों ओर से जमकर गोलियां चली। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इनके पास से तीन अवैध पिस्तौल भी बरामद हुए हैं। तीनों ही बदमाशों के पैर में गोली लगी है। तीनों बहादुरगढ़ ट्रामा सेंटर में उपचाराधीन हैं। इन बदमाशों पर दिल्ली जल बोर्ड के कर्मचारी दीपक मांझी के अपहरण और हत्या का मामला दर्ज है। एसीपी क्राइम प्रदीप नैन मौके पर मौजूद हैं और मामले की जांच में जुटे हुए हैं।

सुबह करीब 5:30 बजे बहादुरगढ़ सीआईए-2 को सूचना मिली थी कि तीन बदमाश हथियारों से लैस होकर बहादुरगढ़ से बराही रोड पर जा रहे हैं। बराही रोड़ पर ड्रेन के पास जब पुलिस ने तीनों की घेराबंदी की तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी बदमाशों पर गोलियां चलाई। जिससे तीनों बदमाश घायल हो गए।

Advertisement

तीनों के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने तुरंत घायल बदमाशों को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के ट्रामा सेंटर में भिजवाया। जहां फिलहाल उनका इलाज भारी सुरक्षा के बीच किया जा रहा है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान रोहद गांव निवासी सुनिल, अंकित और दहकौरा गांव निवासी विकास के रुप मे हुई है।

मुठभेड़ स्थल पर जांच करती पुलिस। हप्र

बहादुरगढ़ के एसीपी क्राइम प्रदीप नैन ने बताया कि इन बदमाशों पर 10 दिन पहले दिल्ली जल बोर्ड के कर्मचारी दीपक मांझी के अपहरण और हत्या का मामला दर्ज हुआ था। जिस वक्त यह अपहरण हुआ दीपक मांझी पेपर देने के लिए सापला आया हुआ था। वहीं से चार बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया था।

दीपक के परिजनों से बदमाशों ने 5 लाख रुपये की फिरौती भी मांगी थी। जब बदमाश फिरौती लेने पहुंचे थे तो पुलिस ने घेराबंदी करके एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं यह तीन आरोपी मौके से फरार हो गए थे। इसी बीच आरोपियों ने दीपक मांझी की गला दबा कर हत्या कर दी थी और रोहतक के कारोर गांव के पास से निकल रही माइनर में हाथ पैर बांधकर फेंक दिया था। तभी से ये बदमाश पुलिस के रडार पर थे।

तीनों को रिमांड पर लेगी पुलिस

एसीपी क्राइम बहादुरगढ़ प्रदीप नैन ने बताया कि फिलहाल तीनों घायल बदमाशों का इलाज बहादुरगढ़ के ट्रामा सेंटर में किया जा रहा है। इन्हें इलाज के लिए पीजीआई रोहतक भेजा जाएगा और स्वस्थ होने पर कोर्ट में पेश करके पुलिस से तीनों को पूछताछ के लिए रिमांड पर भी लेगी। पुलिस पूछताछ में बदमाशों से और भी कई वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है।

Advertisement
Tags :
Advertisement