मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

प्रधानमंत्री बतायें कांग्रेस के घोषणापत्र में तुष्टिकरण का जिक्र कहां : चिदंबरम

08:33 AM Apr 24, 2024 IST
Advertisement

शिमला, 23 अप्रैल (हप्र)
पूर्व वित्त मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने आज यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा पर निशाना साधा। कोर्ट में निजी कार्य से शिमला पहुंचे पी. चिदंबरम ने पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में पीएम मोदी से जानना चाहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र में तुष्टिकरण के बारे में जिक्र कहां किया गया है, इस बारे स्थिति साफ करें। उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में देश आर्थिक व सामाजिक तौर पर खंडित हुआ है। एससी, एसटी समेत सभी वर्गों के गरीब लोगों के साथ अन्याय हुआ है।
पी. चिदंबरम ने कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र में हर वर्ग से न्याय की बात कही गई है। लिहाजा हर तरफ कांग्रेस के घोषणापत्र की चर्चा हो रही है। उन्होंने कहा कि इसके विपरीत भाजपा का घोषणापत्र दो घंटे में ही गायब हो गया। उन्होंने कहा कि भाजपा के घोषणापत्र के पहले पेज पर लिखा है मोदी की गारंटी। क्या राजनीतिक दल का घोषणापत्र ऐसा होता है? उन्होंने कहा कि टिप्पणी करने से पहले प्रधानमंत्री को कांग्रेस के घोषणापत्र को पढ़ना चाहिए।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के बैंक खाते फ्रीज किए गए, अब जनता कांग्रेस की मदद करेगी। भाजपा के 400 पार के नारे पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि उसे 400 पार के लिए किसी दूसरे देश में चुनाव लड़ना होगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement