For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पीएम मोदी का तीसरा कार्यकाल होगा ऐतिहासिक : बलबीर सिंह

10:44 AM Jun 18, 2024 IST
पीएम मोदी का तीसरा कार्यकाल होगा ऐतिहासिक   बलबीर सिंह
बहादुरगढ़ में सोमवार को सरकार की नीतियों की जानकारी देते वरिष्ठ भाजपा नेता एडवोकेट बलबीर सिंह। -निस
Advertisement

बहादुरगढ़़, 17 जून (निस)
वरिष्ठ भाजपा नेता एडवोकेट बलबीर सिंह ने केंद्र में तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनने पर खुशी जताते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में विपक्ष द्वारा गलत व ओच्छे हथकंडे अपनाकर दुष्प्रचार के माध्यम से जनता को बहकाया गया। विपक्ष ने जनता को झूठी बयानबाजी से भ्रमित करने का काम किया, लेकिन फिर भी जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दी गई गारंटी पर विश्वास व्यक्त करते हुए एनडीए को बहुमत देने का काम किया।
बलबीर सिंह ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तीसरा कार्यकाल ऐतिहासिक होगा। तीसरे कार्यकाल में प्रधानमंत्री मोदी भारत को विश्व की तीसरी आर्थिक महाशक्ति बनने के साथ-साथ कई कीर्तिमान स्थापित करेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार में हरियाणा से 3 मंत्री बने हैं और इससे हरियाणा प्रदेश के विकास को गति मिलेगी। प्रदेश में विकास की नयी योजनाएं शुरू होंगी और केंद्र सरकार के सहयोग के साथ प्रदेश विकास के नये कीर्तिमान स्थापित करेगा। उन्होंने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने पिछले 10 साल में अभूतपूर्व तरक्की की है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में डबल इंजन की सरकार सभी विधानसभा क्षेत्रों में समान रूप से विकास कार्य कराकर आमजन को ज्यादा से ज्यादा मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने का सेवा कार्य नायब
सरकार द्वारा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में केंद्र की तरह हरियाणा में लगातार तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×