मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा के मुख्यमंत्रियों से रिपोर्ट कार्ड लेंगे प्रधानमंत्री मोदी

07:24 AM Oct 17, 2024 IST

चंडीगढ़, 16 अक्तूबर (ट्रिन्यू)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों तथा उप-मुख्यमंत्रियों की बैठक में उनके राज्यों से रिपोर्ट कार्ड लेंगे। यह बैठक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में पहली बार चंडीगढ़ में होने जा रही है। हरियाणा में मिली जीत और दो राज्यों के चुनाव को देखते हुए यह बैठक काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है।
भाजपा सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पंचकूला में शपथ ग्रहण समारोह में भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्रियों के अलावा कई केंद्रीय मंत्री भी उपस्थित रहेंगे। इसके चलते, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के बाद चंडीगढ़ स्थित ललित होटल में जाएंगे। यहां भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों, उपमुख्यमंत्रियों और केंद्रीय मंत्रियों को बुलाया गया है। प्रधानमंत्री सभी मुख्यमंत्रियों से उनके प्रदेश की योजनाओं को लेकर रिपोर्ट लेंगे। बैठक में राज्य सरकारों द्वारा शुरू की गई योजनाओं का फीडबैक लेते हुए उन्हें देश के अन्य राज्यों में लागू करने के लिए सुझाव भी मांगे जाएंगे। इसके अतिरिक्त, हरियाणा चुनाव के अनुभवों को साझा किया जाएगा। हरियाणा की जीत का विश्लेषण करने के अलावा, महाराष्ट्र और झारखंड में होने वाले चुनावों के लिए भी चंडीगढ़ में रणनीति तैयार की जाएगी।

Advertisement

Advertisement