मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पीएम मोदी कुरुक्षेत्र से 14 को करेंगे चुनावी शंखनाद

08:05 AM Sep 10, 2024 IST
बाबैन के गांव रामशरणमाजरा में सोमवार को लोगों का अभिवादन स्वीकार करते मुख्यमंत्री नायब सैनी। -निस

बाबैन, 9 सितंबर (निस)
प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुरुक्षेत्र से 14 सितंबर को चुनावी रैली का शंखनाद करेंगे। रैली दोपहर 2 बजे थीम पार्क कुरुक्षेत्र में होगी। उन्होंने कहा कि रैली से भाजपा की जीत का सफर तेजी के साथ आगे बढ़ेगा और भाजपा तीसरी बार प्रदेश में सरकार बनाएगी। मुख्यमंत्री गांव रामशरणमाजरा में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने लोगों 10 सितंबर मंगलवार को अपने नामांकन के दौरान लाडवा में पहुंचेने का न्योता दिया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि लाडवा में भाजपा का एकजुट होकर लोगों तक भाजपा सरकार के किए गए कार्यों को घर-घर जाकर बताएं।
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस और इनेलों की सरकार ने नौकरियों का दाम लगाया और खुले आम युवाओं से नौकरियों के नाम पर पैसा लूटा, जबकि भाजपा सरकार ने बिना खर्ची बिना पर्ची के सरकारी नौकरियां देने का काम किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने बिना पर्ची, खर्ची के युवाओं को पारदर्शिता के आधार पर सरकारी नौकरियां दीं। इसके कारण हरियाणा में आज एक गरीब का युवा भी एचसीएस अफसर बन जाता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और इनेलो के राज में उत्तरी हरियाणा के लोगों को केवल चतुर्थ श्रेणी की गिनी चुनी नौकरियां मिलती थीं और वो भी पर्ची-खीर्ची के बाद।
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 सितंबर को रैली में कुरुक्षेत्र के लोगों के सामने भाजपा सरकार के 10 साल का हिसाब रखेंगे और आने वाले वर्षें में होने वाले विकास का नक्शा भी सबके सामने रखेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी दूरदर्शी सोच वाली है और आम लोगों के हित को सोचकर ही नीतियां बनाती है। उन्होंने हरियाणा के लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि आप लोगों को चिंता करने की जरूरत नहीं है, बस आप लोग मजबूती के साथ भारतीय जनता पार्टी को जिताने का काम करें। डबल इंजन की सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हरियाणा को विकास की नयी ऊंचाइयों पर लेकर जाएगी। हरियाणा की जनता का आशीर्वाद भाजपा के साथ है और पिछले 10 वर्षों में डबल इंजन की सरकार ने जो काम किए हैं, उन कामों की आज हर व्यक्ति चर्चा कर रहा है। उन्होंने कहा कि हरियाणा का हरेक व्यक्ति तीसरी बार प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने के लिए मन बना चुका है और जी जान से भाजपा को जिताने में लगा हुआ है। इस मौके पर पूर्व विधायक डा. पवन सैनी, जिला प्रधान सुशील राणा, भाजपा नेता अमित सैनी पोंकी, गुरनाम सिंह गजलाना, सुरेश कश्यप, सरपंच प्रतिनिधि ओमप्रकाश सैनी, कौशल सैनी, सरपंच संजीव सिंगला, नैब सिंह पटाकमाजरा, तरसेम राय व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement