मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पीएम मोदी करेंगे तीन रैलियां, 26 को आएंगे सोनीपत : बड़ौली

11:58 AM Sep 18, 2024 IST
रोहतक में मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत करते भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली। -निस

रोहतक, 17 सितंबर (निस)
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि हरियाणा में इस बार भी उनकी पार्टी को स्पष्ट बहुमत मिलेगा। तीसरी बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी और नायब सिंह सैनी दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। साथ ही उन्होंने मोदी सरकार 3.0 के 100 दिनों की उपलब्धियां गिनवाईं। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दुनिया में भारत की साख बढ़ी और मोदी ग्लोबल लीडर के तौर पर सामने आए हैं।
मंगलवार को रोहतक में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बड़ौली ने कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भारी विद्रोह के दौर से गुजर रही है, जबकि भाजपा एकजुटता के साथ चुनाव मैदान में है। उन्होंने कहा कि जीत सुनिश्चित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर हरियाणा आ रहे हैं। प्रधानमंत्री की जन आशीर्वाद रैली 26 सितंबर को सोनीपत में होगी। इसके अलावा हिसार में रैली होगी। प्रधानमंत्री 2 अक्तूबर को पलवल में भी रैली करेंगे। वहीं, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा रोहतक में बुधवार को पार्टी का संकल्प पत्र जारी करेंगे।

Advertisement

‘कांग्रेस ने की लूट व झूठ की राजनीति’

बड़ौली ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा झूठ और लूट की राजनीति की है। इसका स्पष्ट उदाहरण कांग्रेस के टिकट वितरण में देखने को मिल रहा है। अपने कार्यकर्ताओं को ही कांग्रेस ने लूटा। राहुल गांधी की आरक्षण खत्म करने की मानसिकता सबके सामने आ गई है। उन्होंने कहा, कांग्रेस रोज सपना लेकर सोती है कि हरियाणा में सरकार बनाएगी, लेकिन उनका यह सपना कभी पूरा नहीं होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में विद्रोह और गुटबाजी है, कांग्रेसी कुमारी सैलजा का अपमान कर रहे हैं। दूसरी ओर अरविंद केजरीवाल हरियाणा में आए तो जनता उन्हें भी जवाब देगी।

कांडा की पार्टी से गठबंधन नहीं

एक सवाल के जवाब में बड़ौली ने हरियाणा लोकहित पार्टी के अध्यक्ष गोपाल कांडा से किसी भी प्रकार के गठबंधन से इनकार किया। उन्होंने कहा कि सिरसा से नामांकन वापसी के बारे में रोहतास जांगड़ा को बुलाकर बातचीत की जाएगी। इस अवसर पर अरविंद सैनी, शमशेर सिंह खरक, अशोक छाबड़ा, संदीप आजाद, राजकुमार कटारिया व सन्नी शर्मा प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement