For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Modi election rally: डोडा में बोले पीएम मोदी- जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद अंतिम सांस ले रहा

01:51 PM Sep 14, 2024 IST
modi election rally  डोडा में बोले पीएम मोदी  जम्मू कश्मीर में आतंकवाद अंतिम सांस ले रहा
डोडा में चुनावी रैली को संबोधित करते पीएम मोदी। वीडियो ग्रैब
Advertisement

डोडा, 14 सितंबर (भाषा)

Advertisement

Modi election rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जम्मू-कश्मीर के डोडा में चुनावी रैली को संबोधित किया। पीएम ने कहा कि तिगुनी मेहनत करेंगे, जम्मू-कश्मीर को साथ मिलकर समृद्ध बनाएंगे, यह मोदी की गारंटी है। राजनीतिक वंशों ने अपने बच्चों को आगे बढ़ाया, नए नेतृत्व को उभरने नहीं दिया।


प्रधानमंत्री ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद अंतिम सांस ले रहा है और उनकी सरकार ने 'इस सुंदर क्षेत्र को नष्ट करने वाली” वंशवादी राजनीति का मुकाबला करने के लिए एक नया नेतृत्व पेश किया है।

Advertisement

चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, 'हम और आप मिलकर जम्मू-कश्मीर को देश का एक सुरक्षित व समृद्ध भाग बनाएंगे।” विधानसभा चुनाव के पहले चरण के तहत 18 सितंबर को होने वाले मतदान से पूर्व प्रधानमंत्री की यह पहली चुनावी रैली थी।

प्रधानमंत्री ने कहा, 'आजादी के बाद जम्मू-कश्मीर विदेशी ताकतों के निशाने पर आ गया और वंशवादी राजनीति ने इस सुंदर क्षेत्र को अंदर से खोखला कर दिया। राजनीतिक वंशवादियों ने अपने बच्चों को आगे बढ़ाया और नए नेतृत्व को उभरने नहीं दिया।'

उन्होंने कहा कि '2014 में केंद्र में सत्ता में आने के तुरंत बाद हमने युवा नेतृत्व को उभारने पर ध्यान केंद्रित किया।'' मोदी ने कहा, 'जम्मू-कश्मीर में आतंकवाद अंतिम सांस ले रहा है।'

Advertisement
Tags :
Advertisement