For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

शहीदों के सपनों का भारत बना रहे पीएम मोदी

10:51 AM May 14, 2024 IST
शहीदों के सपनों का भारत बना रहे पीएम मोदी
असंध में सोमवार को चुनावी सभा को सम्बोधित करते राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा। -हप्र
Advertisement

करनाल,13 मई (हप्र)
राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि देश में आजादी की लड़ाई में मां भारती के कितने वीर सपूतों ने अपने जीवन को समर्पित किया। आजादी के लिए बड़ा त्याग कर देश को आजादी दिलवाई। जो उन शहीदों वीरों के सपने थे, वे जैसा भारत चाहते थे। आजादी के बाद एक ऐसी पार्टी आई जिसने उनके सपनों को खत्म करने का काम किया लेकिन 2014 के बाद देश की जनता ने परिवर्तन देखा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शहीदों के सपनों को साकार करने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मनोहर लाल ने भी प्रधानमंत्री मोदी के पदचिन्हों पर चलते हुए हरियाणा को आगे बढ़ाने का काम किया है।
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सोमवार को असंध में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने करनाल लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के लिए वोट की अपील की। मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने कहा कि 2014 से पहले आए दिन बड़े बड़े भ्रष्टाचार सामने आते थे। 2014 के बाद कोई भ्रष्टाचार सामने नहीं आया है। 2014 से पहले देश में आतंकी हमले होते थे। हमारे देश को निशाना बनाया जाता था। 2014 के बाद देश में आतंकवाद कहीं भी नजर नहीं आया। देश की जनता ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि मनोहर लाल ने मुख्यमंत्री रहते हुए हरियाणा के विकास को गति दी और अब मनोहर लाल जब जनता के आशीर्वाद से जीत हासिल करेंगे तो वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राष्ट्रहित में साथ देने का काम करेंगे। देश को विकसित राष्ट्र बनाने के लिए 25 मई को कमल का बटन दबाकर मनोहर लाल को भारी मतों से विजयी बनाएं।
‘मोदी ने मजबूत सरकार के लिए दिया 400 पार का नारा’
पूर्व मुख्यमंत्री एवं करनाल लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल ने कहा वे जहां भी जा रहे हैं लोगों का आशीर्वाद और समर्थन उन्हें मिल रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक मजबूत सरकार बनाने के लिए 400 पार का नारा दिया है और जनता उसे पूरा करने में जरूर साथ देगी। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा, पूर्व विधायक पंडित जिलेराम शर्मा, पूर्व विधायक बख्शीश सिंह विर्क, यशपाल ठाकुर, सजन अत्री, अर्चना गुप्ता, अमित राणा, बलकार सिंह, नरेंद्र नरवाल, राम अवतार, सज्जन सिंह सहित अन्य मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×