For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

‘कांग्रेस सरकार में पनपे भ्रष्टाचार को पीएम मोदी ने किया खत्म’

09:59 AM May 18, 2024 IST
‘कांग्रेस सरकार में पनपे भ्रष्टाचार को पीएम मोदी ने किया खत्म’
बाढड़ा हलके में ग्रामीण सभा को संबोधित करते धर्मबीर सिंह। - हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 17 मई (हप्र)
भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह ने कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान पूरे देश में भ्रष्टाचार और आतंक का माहौल था। कांग्रेस नेताओं पर छापे पड़ते हैं तो मशीन से नोट गिनने में कई-कई दिन लग जाते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के इस कलंकित काल को खत्म करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने भय, भूख और भ्रष्टाचार को दूर करने का संकल्प लेकर आगे बढ़ने का काम किया।
धर्मबीर सिंह ने शुक्रवार को बाढड़ा हलके के गांव जेवली, बेरला, कुब्जानगर, निहालगढ़, पिचौपा कलां, झोझू खुर्द सहित दर्जनभर गांवों में जनसंपर्क किया। उन्होंने कहा कि प्रचंड गर्मी में इतने लोगों का आना दर्शाता है कि जनता अपना प्रधानमंत्री चुन चुकी है, बस मुहर लगना बाकी है। इस अवसर पर जिला परिषद चेयरमैन मनदीप डालावास, पूर्व जिला पार्षद उमेद पातुवास, रामनिवास पिचौपा, नरेंद्र फौजी, चेयरमैन बिजेंद्र यादव, आनंद श्योराण, सुधीर चांदवास, मन्नु धनखड़, तेजपाल चौहान, सोनू सैनी इत्यादि मौजूद रहे।

Advertisement

राजस्थान की डिप्टी सीएम की चुनावी सभाएं आज

कनीना (निस) : राजस्थान की उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी चौहान शनिवार को गांव भोजावास व धनौंदा में चुनावी नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगी। अटेली विधानसभा क्षेत्र के संयोजक सुरेश अत्री ने बताया कि चौ. धर्मबीर सिंह के पक्ष में वह सुबह 10 बजे भोजावास, 11 बजे धनौंदा और 12 बजे खेड़ी में सभा को संबोधित करेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement