For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पीएम मोदी ने फिर की हिमाचल की अनदेखी : अवस्थी

07:26 AM Jun 10, 2024 IST
पीएम मोदी ने फिर की हिमाचल की अनदेखी   अवस्थी
Advertisement

शिमला, 9 जून (हप्र)
हिमाचल प्रदेश की जनता ने लोकसभा चुनाव में बड़ी उम्मीदों के साथ 4 भाजपा सासंदों को जितवा कर देश की सबसे बड़ी पंचायत लोकसभा में भेजा, लेकिन आज हिमाचल वासियों की उम्मीदों पर उस वक्त पानी फिर गया जब केंद्रीय मंत्रिमंडल में एक भी सासंद को तरजीह नहीं मिली। प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष संजय अवस्थी ने कहा कि पीएम मोदी के हिमाचलवासियों से किए वायदे जुमले साबित हुए। हिमाचल को अपना दूसरा घर कहने वाले मोदी ने मंत्रिमंडल में हिमाचल से एक भी मंत्री नहीं बनाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ये सौतेला व्यवहार एक बार फिर हिमाचल के हितों की अनदेखी को दर्शाता है।
अवस्थी ने कहा कि कर्ज चुकाने के नाम पर वोट मांगने वाले पीएम ने हिमाचल का एक भी मंत्री न बनाकर प्रदेशवासियों को एक बार फिर ठगने का काम किया है। प्रदेश की जनता एक ओर जहां चारों सीटों पर जीत दर्ज करवाकर पीएम मोदी की उम्मीदों पर खरी उतरी तो दूसरी ओर पीएम मोदी हिमाचल की जनता की उम्मीदों पर फिस्सडी साबित हुए हैं। संजय अवस्थी ने नेता प्रतिपक्ष से सवाल पूछा कि आपने चुनाव में जो प्रदेशवासियों को सपने दिखाए थे उस पर पीएम मोदी ने पानी फेर दिया है।
केंद्रीय मंत्रिमंडल में पूर्व केंद्रीय मंत्री को जगह न मिलना पीएम मोदी का हिमाचल विरोधी होने का प्रमाण साबित हो रहा है। प्रदेश की अनदेखी पर नेताप्रतिपक्ष जयराम ठाकुर क्या तर्क देकर पीएम मोदी का बचाव करेंगे। उन्होंने कहा कि जिस तरह से प्रदेश की जनता ने पीएम मोदी की बातों पर आकर चारों सीटें भाजपा के झोली में डाली है बावजूद उसके आज प्रदेश की जनता को घोर निराशा हाथ लगी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×