मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाषणों में कल्पना का भरपूर इस्तेमाल कर रहे पीएम : प्रियंका

06:55 AM May 09, 2024 IST

रायबरेली

Advertisement

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को इस बात पर जोर दिया कि देश के लोग बदलाव चाहते हैं और वे ‘झूठ’ से तंग आ चुके हैं। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले कुछ समय से अपने भाषणों में अपनी कल्पना का भरपूर इस्तेमाल कर रहे हैं, वह तथ्यों के आधार पर नहीं बोल रहे।
प्रियंका की यह टिप्पणी प्रधानमंत्री मोदी के इस दावे के एक दिन बाद आई है कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो वह राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलट देगी। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश के रायबरेली क्षेत्र में प्रचार अभियान के दौरान एक साक्षात्कार में प्रधानमंत्री मोदी को बेरोजगारी, महंगाई और किसानों की परेशानी के मुद्दों पर बोलने की चुनौती दी।
प्रियंका ने लोगों को आगाह किया कि भाजपा का इरादा संविधान को बदलने का है और वह कुछ पूंजीपतियों के लाभ के लिए काम कर रही है। उन्होंने जोर दिया कि यह कांग्रेस ही थी जिसने हमेशा लोगों और देश की संपत्ति की रक्षा की। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा देश की संपत्ति सांठगांठ वाले पूंजीपतियों को सौंप रही है।

Advertisement
Advertisement