मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पीएम ने बढ़ाई देश की शान : योगेंद्र राणा

01:36 PM Jun 28, 2023 IST

करनाल, 27 जून (हप्र)

Advertisement

भोपाल में मंगलवार को अायोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ संवाद कार्यक्रम को यहां राम नगर मंडल में मुख्यमंत्री निवास में भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक साथ बैठ कर सुना। प्रधानमंत्री ने भाजपा के 16 हजार संगठनात्मक मंडलों, दस लाख मतदान बूथों पर तीन करोड़ कार्यकर्ताओं को वर्चुअल माध्यम से संबोधित किया।

भाजपा जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने पूरी दुनिया में भारत की शान बढ़ाई है। प्रधानमंत्री मोदी के कारण भारत की अर्थव्यवस्था मजबूत हुई है, गरीबी का स्तर कम हुआ है। उन्होंने कहा कि भाजपा विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है और उसे जानने के लिए दुनिया उत्सुक है।

Advertisement

उन्होंने बताया कि भाजपा का ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ कार्यक्रम देशभर के 10 लाख बूथों पर किया जा रहा है। खास बात यह है कि देश की अलग-अलग लोकसभा सीटों से पांच-पांच कार्यकर्ता आए हैं। इसी के साथ पार्टी के महा जनसंपर्क अभियान की भी शुरुआत हो गई है।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से संगठन मंत्री रविन्द्र राजू, मेयर रेणु बाला गुप्ता, मुख्यमंत्री के निजी सचिव अभिमन्यु सहित अन्य नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement
Tags :
बढ़ाईयोगेंद्र