For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

प्रदेश से 3 कैबिनेट मंत्री बनाकर पीएम ने दिया हरियाणा को सम्मान : मुकेश गौड़

08:54 AM Jun 11, 2024 IST
प्रदेश से 3 कैबिनेट मंत्री बनाकर पीएम ने दिया हरियाणा को सम्मान   मुकेश गौड़
Advertisement

भिवानी, 10 जून (हप्र)
भाजपा जिलाध्यक्ष मुकेश गौड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा से तीन राजनेताओं को कैबिनेट मंत्री बनाकर हरियाणावासियों को सम्मान देने का काम किया है। इससे अब हरियाणा विकास के मामले में और अधिक आगे बढ़ेगा तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित राष्ट्र बनाने के सपने को साकार करने में भी हरियाणा अहम भूमिका निभाएगा। मुकेश गौड़ सोमवार को स्थानीय पुराना बस स्टैंड स्थित अपने कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने से अब राष्ट्र के विकास को गति मिलेगी तथा भारत विकसित राष्ट्र बनने की दौड़ में तीजे से आगे बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के एक दिन बाद ही पीएम नरेंद्र मोदी ने किसानों को लेकर बड़ा फैसला करते हुए सोमवार को किसान सम्मान निधि की किस्त जारी करने को लेकर फाइल पर
साइन किए।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्षने कहा कि कांग्रेस ने वर्ष 2008 में महात्मा गांधी ग्रामीण बस्ती योजना शुरू की थे, लेकिन लोगों को पोजेशन या रजिस्ट्री नहीं दी, जिसके चलते गरीब परिवार के लोग सिर्फ कार्यालयों के चक्कर लगाने पर मजबूर थे तथा इतने वर्षो में वे लोग अपने प्लॉट की रजिस्ट्री की आस तक छोड़ चुके थे। लेकिन भाजपा सरकार ने आज ऐसे परिवारों को 100-100 गज के प्लॉट देकर उनके अपना घर होने के सपने को पूरा करने की दिशा में कदम बढ़ाया है।
उन्होंने कहा कि आज देश व प्रदेश में भाजपा मजबूती से काम कर रही है, लेकिन विपक्षी दल भाजपा को बदनाम करने व आमजन को बरगलाने का काम कर रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×