मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मतदान में भी पीछे नहीं रहे खिलाड़ी

11:06 AM Oct 06, 2024 IST

सोनीपत, 5 अक्तूबर (हप्र)
विधानसभा चुनाव में सोनीपत की हस्तियों में भी मतदान को लेकर खूब उत्साह दिखा। विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में हस्तियों व राजनेताओं ने अपने कर्तव्य का निर्वहन किया। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली ने परिवार व कार्यकर्ताओं संग पैतृक गांव बड़ौली में मतदान किया। गांव बड़ौली स्थित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में बने बूथ संख्या 38 पर मतदान किया।
उन्होंने कहा कि सभी को लोकतंत्र के पर्व को जोश के साथ मनाना चाहिए। चुनाव में सभी नागरिकों को शत प्रतिशत मतदान करना चाहिए। जिससे प्रदेश में एक बहुमत की सरकार का गठन हो सके। प्रदेश में भाजपा तीसरी बार सरकार का गठन करने जा रही है।

Advertisement

"लोकतंत्र को मजबूती के लिए सभी को चुनावों में भागीदारी करनी चाहिए। युवाओं को सोच समझ कर अपने प्रत्याशी का चयन करना चाहिए। खिलाड़ी होने के नाते मैंने ऐसे प्रत्याशी को मत दिया है जो खिलाडिय़ों की आवाज को विधानसभा में उठाए।"
-धर्मबीर नैन, पेरिस पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट

"जिले में ऐसे प्रत्याशी को मतदान किया है जो प्रदेश के साथ क्षेत्रीय स्तर पर भी खेलों में बेहतर सुविधाएं प्रदान कराए। सभी नागरिकों को चाहिए कि वह फर्ज का निर्वहन करते हुए सही प्रत्याशी को चुने। मैंने पैतृक गांव खेवड़ा में मतदान किया।"
-सुमित आंतिल, टोक्यो व पेरिस पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट
Advertisement

"प्रदेश व क्षेत्र की प्रगति व उन्नति के लिए मैंने वोट डाला है। प्रदेश की सरकार चुनने का मौका 5 साल में एक बार मिलता है। जिसके लिए सभी को चुनाव में ज्यादा से ज्यादा मतदान करना चाहिए। प्रदेश में युवाओं को रोजगार व शिक्षा के मुद्दे को देखते हुए गांव बैंयापुर में मतदान किया है।"
-अमित सरोहा, पैरालंपियन

"मैंने प्रदेश को विकास की राह पर लेकर जाने वाले प्रत्याशी के पक्ष में अपना मत डाला है। सभी को चाहिए कि वह एक बेहतर व विकासशील सोच वाले प्रत्याशी को अपना वोट देकर विधानसभा में भेजने में मदद करें। मैंने सोनीपत के गांव भैंसवाल कलां के बूथ नंबर 200 पर मतदान किया।"
-योगेश्वर दत्त, ओलंपिक मेडलिस्ट एवं भाजपा नेता

Advertisement