For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

खेल भावना से खेलें खिलाड़ी : सुनील तेवतिया

07:42 AM Feb 01, 2024 IST
खेल भावना से खेलें खिलाड़ी   सुनील तेवतिया
फरीदाबाद के गांव अतरचट्टा में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के शुभारंभ पर इनेलो नेता व राजा नाहर सिंह के वंशज सुनील तेवतिया। साथ हैं युवा इनेलो जिलाध्यक्ष अजय चौधरी व अन्य। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 31 जनवरी (हप्र)
गांव अतरचट्टा में 16 गांवों के क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ मुख्य अतिथि इनेलो के वरिष्ठ नेता एवं राजा नाहर सिंह के वंशज सुनील तेवतिया ने रिबन काटकर किया। इस अवसर पर श्री तेवतिया ने खिलाडिय़ों का परिचय भी प्राप्त किया। इस अवसर पर चतर सिंह तेवतिया, सबरजीत सरपंच, उधम सिंह तेवतिया, बीरेंद्र सरपंच, कुमार चौधरी, मनीष तेवतिया, कुलदीप तेवतिया, अतर सिंह तेवतिया गांव पंच, राजेश तेवतिया, मानसिंह तेवतिया, प्रशांत कौशिक और क्रिकेट कमेटी के अध्यक्ष ने मुख्य अतिथि सुनील तेवतिया का पगड़ी बांधकर और फूलमाला से स्वागत किया।
उपस्थित गांव की मौजिज सरदारी व खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए सुनील तेवतिया ने कहा कि खिलाडिय़ों को खेल की खेल की भावना से खेलना चाहिए। हार और जीत एक सिक्के के दो पहलू है। आज जो हारा है वह कल अवश्य जीतेगा।
इनेलो सरकार आने के बाद गांव अतरचट्टा में ग्रामीण खेल स्टेडियम तथा पलवल में राज्य खेल परिसर का निर्माण करवाया जाएगा। इनेलो सरकार ने ही ओलम्पिक में मेडल लाने वाले खिलाडिय़ों को नौकरी देने की शुरूआत की थी। श्री तेवतिया ने कहा कि भाजपा सरकार इन खिलाडिय़ों की अनदेखी कर रही है। अनदेखी के चलते खिलाड़ी अपना मेडल तक वापस कर रहे हैं। श्री तेवतिया ने कहा कि इनेलो सरकार आने पर पेंशन को 6 हजार कर दिया जाएगा साथ ही अन्य प्रकार की पेंशनों को भी बढ़ाया जाएगा।
इस मौके पर श्री तेवतिया के साथ मुख्य रूप से युवा इनेलो जिलाध्यक्ष अजय चौधरी, प्रमोद दीक्षित, गौतम तेवतिया सहित ग्रामीण व गांव की मौजिज सरदारी मौजूद थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×