For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

वेदांता स्कूल के खिलाड़ियों ने कराटे में दिखाया दम

08:59 AM Sep 22, 2024 IST
वेदांता स्कूल के खिलाड़ियों ने कराटे में दिखाया दम
नरवाना में राज्यस्तरीय कराटे खेलों में परचम लहराने वाले वेदांता स्कूल के खिलाड़ी। -निस
Advertisement

नरवाना, 21 सितंबर (निस)
वेदांता इंटरनेशनल स्कूल कलौदा खुर्द के मेधावी छात्रों ने कराटे कला का शानदार प्रदर्शन करते हुए राज्यस्तरीय स्कूल खेलों में शानदार जीत दर्ज की। विद्यालय की प्रधानाचार्या सुषमा आर्य ने बताया कि स्कूल से आठ खिलाड़ियों ने कराटे प्रतियोगिता में भाग लिया। इनमें से से चार विद्यार्थियों ने जीत दर्ज की।
हर्ष पुत्र वेदपाल ने अंडर- 14 में 40 किलोग्राम भार वर्ग में स्वर्ण पदक जीता। कुणाल पुत्र पवन, रमन पुत्र मनोज ने कांस्य पदक प्राप्त किया। सफल पुत्र अशोक ने अंडर-19 में 40 किलोग्राम भार वर्ग में कांस्य पदक प्राप्त किया। उन्होंने इस जीत के लिए सभी विद्यार्थियों, उनके अभिभावकों तथा कराटे कोच कमलदीप को बधाई दी। प्राचार्या ने बताया कि विद्यालय की कराटे एकेडमी में बच्चों को कोच कमलदीप द्वारा कराटे का प्रशिक्षण दिया जाता है। उन्होंने बताया कि हर्ष ने राष्ट्रीय कराटे स्कूल खेल प्रतियोगिता 2024 में स्थान सुनिश्चित कर लिया है।
इस उपलब्धि पर विद्यालय के चेयरमैन रवि श्योकंद, डायरेक्टर इंजीनियर प्रदीप नैन, चेयरपर्सन शीला देवी द्वारा विजेताओं को बधाई दी गई। डायरेक्टर प्रदीप नैन ने बताया कि ये सभी विद्यार्थी विद्यालय में स्थापित कराटे कोच अकैडमी में कोच कमलदीप सिंह के मार्ग दर्शन में सुबह शाम कड़ी मेहनत करके इस मुकाम पर पहुंचे हैं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement