For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

लक्ष्य पर हो खिलाड़ी की नजर : सुरेंद्र पंवार

01:18 PM Jul 07, 2022 IST
लक्ष्य पर हो खिलाड़ी की नजर   सुरेंद्र पंवार
Advertisement

सोनीपत, 6 जुलाई (हप्र)

Advertisement

विधायक सुरेंद्र पंवार ने कहा कि एक खिलाडी को हार-जीत की ज्यादा फिक्र न करते हुए अपने लक्ष्य पर नजर रखनी चाहिए। यदि आप जीवन के लक्ष्य पर अडिग रहेंगे तो सफल अवश्य होंगे।

विधायक पंवार ग्रीन फील्ड क्रिकेट एकेडमी, बड़वासनी में स्व. डॉ अनिल सरोहा मेमोरियल टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में बतौर मुख्यातिथि शिरकत करने के उपरांत खिलाड़ियों को संबोधित कर रहे थे।

Advertisement

विधायक पंवार ने लखनऊ, राजस्थान, कोलकता के अलावा विभिन्न राज्यों से आए हुए खिलाड़ियों का सोनीपत पहुंचने पर हार्दिक स्वागत किया। उन्होंने कहा कि डॉ. अनिल सरोहा किसी परिचय के मोहताज नहीं है, उनके द्वारा ही लगाया गया पौधा आज वट वृक्ष बनकर खिलाड़ियों को उनके जीवन में सफल करवाने में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रहा है। उन्होंने अपने जीवन में हमेशा ही खिलाड़ियों के उत्थान के लिए कार्य किया है। समाज सेवा में भी उनकी अमिट पहचान रहीं है, उन्हीं के नक्शे कदम पर चलते हुए आज परिवार का प्रत्येक सदस्य खिलाड़ियों को प्रोत्साहन देने व समाज सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है।

इस दौरान चौ. जिले सिंह सरोहा, युगविंद्र सरोहा, सुनील भारद्वाज, सतीश कुमार, कवित कुमार, भूदेव, राजू, प्रवीन भी मौजूद रहे।

Advertisement
Tags :
Advertisement