मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘लोकतंत्र को बचाने में निभाएं अहम भूमिका’

11:34 AM Apr 01, 2024 IST
सोहना में रविवार को प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार भारद्वाज समर्थकों समेत दिल्ली में महारैली के लिए रवाना होते हुए। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 31 मार्च (हप्र)
आज दिल्ली के रामलीला मैदान में इंडिया गठबंधन द्वारा लोकतंत्र बचाओ महारैली का आयोजन किया गया। जिसमे इंडिया गठबंधन की सभी पार्टियों के प्रतिनिधियों ने शिरकत की। सोहना- गुरुग्राम से हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष जितेंद्र कुमार भारद्वाज के नेतृत्व में हजारों की संख्या में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं क्षेत्र के आम नागरिकों ने दिल्ली में आयोजित लोकतंत्र बचाओ महारैली के लिए कूच किया।
जितेंद्र कुमार भारद्वाज ने कार्यकर्ताओं एवं नागरिकों को संबोधित करते हुए कहा कि लोकतंत्र बचाओ महारैली का मुख्य उद्देश्य भाजपा सरकार की तानाशाही एवं उनकी गलत नीतियों से देश की कांटा को अवगत कराना है आज भाजपा सरकार द्वारा सरकारी एजंसियों का गलत प्रयोग करके विपक्ष के नेताओं पर झूठे केस दर्ज करके उन पर गलत करवाई करते हुए सविधान एवं लोकतंत्र को तांक पर रखकर उन्हें जेल में डाल देना भाजपा सरकार की मानसिकता को दर्शाता है। विपक्ष के जो भी नेता इनकी गलत नीतियों के खिलाफ आवाज उठाते हैं उन सभी पर भाजपा सरकार अपनी शक्ति का गलत उपयोग करके उनको जेल में डाल देती है। भाजपा सरकार का यह तानाशाही रवय्या लोकतंत्र एवं संविधान के लिए खतरा है। इंडिया गठबंधन के सहयोगी एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी इन्होंने जेल में डाल दिया।
भारद्वाज ने कहा की देश को सबसे भ्रष्टाचारी सरकार अगर कोई है तो वह बीजेपी सरकार है इलेक्ट्रिक बॉन्ड आज देश का सबसे बड़ा घोटाला है। जिस पर भाजपा सरकार मौन है। जितेंद्र कुमार भारद्वाज ने हरी झंडी दिखाकर हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं एवं नागरिकों को दिल्ली लोकतंत्र बचाओ रैली के लिए रवाना किया। इस अवसर पर जितेंद्र कुमार भारद्वाज के साथ मोहन लाल सैनी, एडवोकेट हरिओम सिंह छोकर, नंबरदार बीर सिंह खटाना,राजेश सहरावत, सुखीराम शर्मा, अशोक उल्लावास, रोहतास, ईश्वर, रमेश, मांगे, प्रदीप धारीवाल, सहित अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement