मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

Photos: करवाचौथ पर खूबसूरत अंदाज में नजर आई कैटरीना कैफ, सास ने लुटाया प्यार, देखें तस्वीरें

01:21 PM Oct 22, 2024 IST
कैटरीना कैफ को पायर करतीं सास। फोटो स्रोत कैटरीना के इंस्टाग्राम अकाउंट से

चंडीगढ़, 22 अक्तूबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

Katrina Kaif: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपने तीसरे करवा चौथ के खास मौके पर सोशल मीडिया पर कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनकी सासू मां के साथ उनका प्यारा रिश्ता फैंस का दिल जीत रहा है। इन तस्वीरों में कैटरीना ने न केवल अपने पति विक्की कौशल बल्कि उनकी मां वीना कौशल पर भी खूब प्यार लुटाया है।

Advertisement

कैटरीना ने अपने मुंबई स्थित घर में हुए करवाचौथ सेलिब्रेशन की 7 तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कीं, जिसमें उनके पति विक्की कौशल, सास-ससुर, देवर सनी कौशल और बहन इसाबेल कैफ भी नजर आ रहे हैं।

तस्वीरों में से पहली फोटो में विक्की की मां वीना कौशल, कैटरीना को आशीर्वाद देती दिख रही हैं। दूसरी तस्वीर में कैटरीना अपने पति विक्की और सास-ससुर के साथ पोज देती नजर आ रही हैं, जबकि तीसरी फोटो में पिंक साड़ी पहने कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

चौथी तस्वीर में उनकी सासू मां कैटरीना पर स्नेह लुटाती नजर आ रही हैं। पांचवीं फोटो में दोनों कैमरे की ओर मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं। छठी तस्वीर में कैटरीना अपने लुक को फ्लॉन्ट कर रही हैं, और आखिरी तस्वीर में पूरी कौशल फैमिली के साथ इसाबेल कैफ भी नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों के साथ कैटरीना ने कैप्शन में "हैप्पी करवा चौथ" लिखा, और फैंस ने इन पर खूब प्यार लुटाया। सोशल मीडिया पर फैंस ने विक्की कौशल को "लकी" बताया और कैटरीना की सासू मां के साथ उनकी बॉन्डिंग की जमकर तारीफ की।

दिसंबर 2021 में राजस्थान में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की ग्रैंड शादी हुई थी, जिसमें सिर्फ परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। यह कैटरीना का शादी के बाद तीसरा करवा चौथ था। उन्होंने इसे अपने परिवार के साथ बड़े ही प्यार और स्नेह के साथ मनाया।

Advertisement
Tags :
Film Actress Katrina KaifHindi NewsKarva Chauth PhotoKatrina KaifKatrina Kaif Karva Chauthकरवाचौथ फोटोकैटरीना कैफकैटरीना कैफ करवाचौथफिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफहिंदी समाचार