मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पीएचएफ लीजिंग ने मध्य प्रदेश में अपनी उपस्थिति का विस्तार किया

01:54 PM Sep 20, 2024 IST

चंडीगढ़, 20 सितंबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

जालंधर बेस्ड नॉन बैंकिंग फाइनेंस कंपनी (एनबीएफसी) पीएचएफ लीजिंग लिमिटेड ने मध्य प्रदेश में अपनी पहुंच का विस्तार किया है। पीएचएफ ने ई-रिक्शा, ई-लोडर और इलेक्ट्रिक टू व्हीलर के लिए ईवी लोन के पूरे पोर्टफोलियो की पेशकश करेगा।

पीएचएफ मध्य प्रदेश के शहरों भोपाल, छतरपुर, ग्वालियर, इंदौर, जबलपुर, कटनी , रीवा, सागर, सतना, शिवपुरी, सीधी, जावा, रायसेन , गुना, अशोक नगर, विदिशा, करेरा, डबरा, देवास , उज्जैन, बीना, गंज बासौदा, पिपरिया आदि में बिजनेस को बढ़ाएगा।पीएचएफ लीजिंग एक एक गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी है जो 1998 से भारतीय रिजर्व बैंक के साथ पंजीकृत है।

Advertisement

पीएचएफ लीजिंग लिमिटेड के सीईओ शल्य गुप्ता के मुताबिक हम लोगों ने मध्य प्रदेश के बाजार का अध्ययन किया और 2-3 शहरों में ही पेशकश करने के बजाय राज्य में गहराई तक जाने का फैसला किया। हमारा उत्पाद पोर्टफोलियो समाज के वंचित वर्गों को ऋण प्रदान करने पर केंद्रित है। इसका उद्देश्य खुद को आत्मनिर्भर बनाना है। मध्य प्रदेश में हम पहले अपने पूरे ईवी ऋण पोर्टफोलियो की पेशकश करेंगे और फिर अन्य उत्पाद लॉन्च करेंगे।

गुप्ता ने कहा कि इलेक्ट्रिक मोबिलिटी प्रमोशन स्कीम और मध्य प्रदेश सरकार के ईवी पर जोर देने के साथ , हमारा दृढ़ विश्वास है कि इलेक्ट्रिक दोपहिया और तिपहिया वाहनों को अपनाने में तेजी आएगी और गुणवत्तापूर्ण, पारदर्शी तथा लचीले वित्तपोषण विकल्पों की आवश्यकता होगी। ऐसे परिदृश्य में, पीएचएफ को उम्मीद है कि अगले 6-12 महीनों में राज्य में ईवी ऋण व्यवसाय में यह सबसे आगे रहेगा।

 

Advertisement