For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

PGI Chandigarh: पीजीआई चंडीगढ़ करेगा पहले तीन दिवसीय ग्लोबल एलुमनी समिट की मेजबानी

05:05 PM Oct 24, 2024 IST
pgi chandigarh  पीजीआई चंडीगढ़ करेगा पहले तीन दिवसीय ग्लोबल एलुमनी समिट की मेजबानी
Advertisement

चंडीगढ़, 24 अक्तूबर (ट्रिन्यू)

Advertisement

PGI Chandigarh: पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (PGIMER) चंडीगढ़ 25 से 27 अक्टूबर तक अपने पहले ग्लोबल एलुमनी समिट की मेजबानी करेगा। सम्मेलन में दुनिया भर के 500 से अधिक पूर्व छात्र हिस्सा लेंगे, जिसमें संस्थान की समृद्ध विरासत, चिकित्सा के क्षेत्र में उसकी उपलब्धियों और भविष्य की योजनाओं पर चर्चा होगी।

यह सम्मेलन PGIMER पूर्व छात्र संघ द्वारा आयोजित किया जा रहा है, जो पूर्व छात्रों के लिए एक विशेष अवसर होगा, जहां वे अपने पुराने अनुभव साझा करेंगे और साथ ही चिकित्सा जगत में संस्थान के योगदान पर गर्व महसूस करेंगे।

Advertisement

सम्मेलन में शैक्षणिक सत्रों के अलावा, सांस्कृतिक कार्यक्रम, पैनल चर्चाएं, कार्यशालाएं और एक भव्य रात्रिभोज का आयोजन किया जाएगा। यह तीन दिवसीय कार्यक्रम पूर्व छात्रों को संस्थान की उन्नति और चिकित्सा के क्षेत्र में उनके व्यक्तिगत योगदान पर विचार-विमर्श करने का अवसर प्रदान करेगा।

पीजीआई के निदेशक और सम्मेलन आयोजन समिति के अध्यक्ष, प्रो. विवेक लाल, ने कहा, “यह सम्मेलन हमारी संस्थान की समृद्ध विरासत और हमारे पूर्व छात्रों की प्रतिबद्धता का प्रतीक है। हम गर्व महसूस करते हैं कि हमारे पूर्व छात्र, जो अब वैश्विक चिकित्सा जगत में अग्रणी हैं, वापस आकर अपने अनुभव साझा करेंगे और हमारी संस्था की महत्ता को और सशक्त करेंगे।” पूर्व छात्र सम्मेलन के लिए https://pgialumni.org/registration-new/ पर पंजीकरण कर सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement