मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

लोगों का विश्वास एवं समर्थन तय करेगा भाजपा की प्रचंड जीत : कमलेश ढांडा

10:02 AM Sep 30, 2024 IST
कलायत के कस्बा राजौंद में रविवार को आयोजित एक जनसभा को संबोधित करतीं भाजपा प्रत्याशी कमलेश ढांडा। -निस

कलायत, 29 सितंबर (निस)
पूर्व राज्य मंत्री एवं कलायत से भाजपा प्रत्याशी कमलेश ढांडा का चुनाव प्रचार प्रतिदिन प्रखर होता जा रहा है। जनसंपर्क अभियान के दौरान ग्रामीणों द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया जा रहा है। भाजपा प्रत्याशी ढांडा की जीत सुनिश्चित करने के लिए बेटे तुषार के साथ उनकी दोनों बेटियां हरिता व अंकिता ढांडा भी मैदान में उतर चुकी हैं तथा हलके के गांवों में पहुंचकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रही हैं।
रविवार को भाजपा प्रत्याशी कमलेश ढांडा ने हलके के गांव राजौंद, तितरम, जाखौली, चौशाला व कलायत आदि गांवों का दौरा किया। कस्बा राजौंद में कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत करते हुए प्रत्याशी ढांडा को फलों से तोला गया। कमलेश ढांडा ने सभाओं के दौरान भाजपा सरकार की नीतियों से अवगत करवाते हुए कहा कि भाजपा के प्रति लोगों का विश्वास एवं समर्थन प्रदेश में पार्टी की प्रचंड जीत तय करेगा। कांग्रेस झूठ की राजनीति कर रही है। कांग्रेस घोषणापत्र के द्वारा लोगों को बहकाने का प्रयास कर रही है। पूर्व में रही इनेलो व कांग्रेस की सरकारों में नौकरियों में भारी भ्रष्टाचार होता था लेकिन भाजपा की सरकार में बिना खर्ची बिना पर्ची के युवाओं को नौकरियां दी गई और कलायत विधानसभा क्षेत्र में तीन सरकारी कॉलेज बनाने का कार्य भी भाजपा सरकार में हुआ है। उन्होंने कहा कि सर्व वर्ग हितैषी भाजपा सरकार ने किसानों, महिलाओं, युवा वर्ग के हितों में काम किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में देश व प्रदेश में रिकार्ड विकास कार्य के कारण तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने के बाद आगे भी जारी रहेंगे।

Advertisement

Advertisement