For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जनसमर्थन से बनेगा भाजपा की जीत का रिकॉर्ड : उमेद पातुवास

11:31 AM Sep 21, 2024 IST
जनसमर्थन से बनेगा भाजपा की जीत का रिकॉर्ड   उमेद पातुवास
चरखी दादरी के बाढड़ा क्षेत्र में शुक्रवार को ग्रामीण सभा संबोधित करते भाजपा प्रत्याशी उमेद पातुवास। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 20 सितंबर (हप्र)
भाजपा के बाढड़ा से प्रत्याशी उमेद पातुवास ने कहा कि हलका के अधिकांश गांवों का वे दौरा कर चुके हैं, जिस तरह से हलके की जनता का समर्थन मिल रहा है उससे तय हो गया कि इस बार बाढड़ा से भाजपा की जीत का रिकार्ड बनेगा। जनता ने भी तय कर लिया कि उनके सुख-दुख में कौन काम आएगा और कौन उनके बीच रहेगा। भाजपा प्रत्याशी उमेद पातुवास ने शुक्रवार को बाढड़ा हलका के गांव बिलावल, टोडी, निहालगढ़, कुब्जानगर, गणेशी ढाणी, बेरला, जेवली, निमड़ सहित दर्जनभर गांवों में जनसंपर्क कर ग्रामीण सभाएं की।
उनके साथ सुनील इंजीनियर जिला पार्षद, मनदीप डालावास जिला प्रमुख, अजय भांडवा, प्रदीप बाढड़ा रहे। उमेद पातुवास ने कहा कि जिस प्रकार भाजपा ने मुझे उम्मीदवार बनाया है, विश्वास के साथ कोई कमी नहीं छोडूंगा और हलका की आवाज विधानसभा में बुलंद की जाएगी। लोगों का जोश व उमड़ रही भीड़ साबित कर रही है कि इस बार बाढड़ा की जनता भाजपा का विधायक बनाकर चंडीगढ़ तक पहुंचाएगी।
पातुवास का लोगों ने स्वागत किया और बाढड़ा से रिकार्ड जीत का दावा करते हुए पूरा सहयोग व समर्थन देने का आश्वासन दिया। उमेद पातुवास ने बाढड़ा हलका के कई गांवों में सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि 5 अक्तूबर को बाढड़ा की जनता कमल के निशान का बटन दबाकर जनता ही विधायक बनेगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement