मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मंडी में जनबल की जीत और धनबल की होगी हार : विक्रमादित्य सिंह

07:38 AM May 09, 2024 IST
Advertisement

शिमला, 8 मई (हप्र)
मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी व हिमाचल प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि मंडी में जनबल की जीत और धनबल की हार होगी। कांग्रेस के पास जनबल है, यही पार्टी की असली ताकत भी है।
आज शिमला से मंडी रवाना होने से पूर्व शिमला में अपने निवास स्थान होलीलॉज में उन्होंने समर्थकों से उनके नामंकन में 9 मई को मंडी आकर अपना प्यार व समर्थन देने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस बहुत मजबूत स्थिति में है और प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों को भारी अंतर से जीतेगी। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से एकजुटता के साथ पूरे मनोबल से अपने-अपने क्षेत्रों में पार्टी के चुनाव प्रचार में जुटने को कहा।
विक्रमादित्य सिंह ने नेरचौक में बल्ह विधानसभा क्षेत्र के पार्टी कार्यालय का शुभारंभ भी किया। उन्होंने इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं को भाजपा के किसी भी दुष्प्रचार से सचेत करते हुए कहा कि भाजपा चुनाव जीतने के लिये धनबल व अन्य प्रलोभन देकर मतदान प्रभावित करने की कोशिश कर सकती है। इसलिए उन्हें इस पर भी अपनी पूरी नज़र रखने की जरूरत है।
बाद में गांधी भवन स्थित पार्टी कार्यालय में विक्रमादित्य सिंह ने उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं मंडी संसदीय क्षेत्र के पार्टी प्रभारी संजय दत्त, पूर्व मंत्री ठाकुर कौल सिंह, जिलाध्यक्ष प्रकाश चौधरी, सोहन लाल, चेतराम ठाकुर, पुष्पराज शर्मा, यशवंत छाजटा, शशि शर्मा, चंपा ठाकुर, युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष तरुण ठाकुर, अलकनंदा हांडा व जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों से चुनाव अभियान पर बातचीत की।

Advertisement
Advertisement
Advertisement