For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जनता का प्यार समर्थन और विश्वास ही मेरी जीत : विजय जैन

10:44 AM Sep 30, 2024 IST
जनता का प्यार समर्थन और विश्वास ही मेरी जीत   विजय जैन
पानीपत के गांव में चुनावी जनसभा को संबोधित करते सर्वजातीय पंचायत प्रत्य़ाशी विजय जैन। -वाप्र
Advertisement

पानीपत, 29 सितंबर (वाप्र)
पानीपत ग्रामीण हलके के सर्वजातीय पंचायत के उम्मीदवार विजय जैन ने आज अपने जनसंपर्क अभियान के तहत क्रिकेट स्टेडियम, स्काईलार्क, टीडीआई सेक्टर-24, सेक्टर 13-17, जाटल, बिझोल, विर्क नगर, कचरौली, विकास नगर, हरी नगर, 33 फुटा रोड, भावना चौक, देशराज कॉलोनी, धूप सिंह नगर में सघन जनसंपर्क अभियान चलाया।
कचरौली गांव में विजय जैन का मोटरसाइकिल, ट्रैक्टर और ऑटो रिक्शा चालकों की कई किलोमीटर लंबी कतार के साथ विजय जैन का स्वागत किया गया। भीड़ के प्यार से आनंदित उम्मीदवार विजय जैन ने पूछा क्या यह भीड़ कचरौली की है या आस-पास के गांवों से आई है। जवाब में लोगों ने कहा सर कचरौली का बच्चा-बच्चा आपके साथ है। जैन ने जोश में कहा इतनी भीड़ तो मुख्यमंत्री की जनसभा में भी नहीं होती। जितनी आज आप लोगों ने इकट्ठी की है। ऐसे जनसमर्थन को देखकर विश्वास हो गया है कि मेरी जीत हरियाणा में सबसे बड़ी होगी। आप सभी से अपील है कि 5 अक्तूबर को इस क्षेत्र के विकास के लिए मुझे चुनें, मैं आपके हर सपने को साकार करूंगा।

Advertisement

बिंझौल गांव में हुआ स्वागत
बिझौल गांव में विजय जैन का लड्डुओं से तोलकर स्वागत किया गया। बिंझौल की जनता ने विजय जैन के समर्थन में एकजुटता दिखाते हुए कहा कि पूरा गांव 5 तारीख को आपको विजयी बनाएगा।

पूर्वांचल समाज का सर्मथन
विजय जैन के कार्यालय में पूर्वांचल समाज से स्वामी व प्रसिद्ध कथा वाचक शुभम शुक्ला भी पहुंचे और खुले दिल से विजय जैन का समर्थन किया। स्वामी जी ने कहा कि अगर आप समाज का विकास चाहते हैं तो निश्चित रूप से विजय जैन को चुनाव में विजय दिलाएं। इस मौके पर कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे, जिनमें रतन कादियान, प्रहलाद जिंदल, ऋषिपाल शर्मा, कृष्ण दत्त, बलबीर शर्मा, जयवीर राणा, नसीब राणा, बलवान कश्यप, सचिन धीमान, मोनू गुर्जर, विजेंद्र हवाई, पवन पांचाल, सुरेश वर्मा, मास्टर असीम, अफसर खान, रशीद साहिल, जितेंद्र जोगी, रविंद्र फौजी, ओम प्रकाश शर्मा, और रविंद्र शर्मा शामिल थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement