For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जनता का आशीर्वाद, सहयोग व समर्थन ही मेरी असली ताकत : नवीन जिंदल

08:34 AM Apr 17, 2024 IST
जनता का आशीर्वाद  सहयोग व समर्थन ही मेरी असली ताकत   नवीन जिंदल
ढांड में मंगलवार को भाजपा लाेकसभा प्रत्याशी नवीन जिंदल का स्वागत करते पवन कसाना, जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर व अन्य। -हप्र
Advertisement

कैथल, 16 अप्रैल (हप्र)
कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार नवीन जिंदल ने कहा कि क्षेत्र की जनता का आशीर्वाद, सहयोग, समर्थन ही मेरी असली ताकत है। वह लोकसभा क्षेत्र के प्रत्येक हलके में जाकर लोगों से वोट की अपील करेंगे। जनता के आशीर्वाद से वह एक बार फिर उनकी सेवा करेंगे और उनकी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा का संकल्प पत्र मोदी की गारंटी हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जो कहते हैं वो करके दिखाते हैं। संकल्प पत्र में हर वर्ग गरीब, युवा अन्नदाता और महिला सभी वर्गों का ख्याल रखा गया है। नवीन जिंदल मंगलवार को ढांड कस्बे में पूर्व सरपंच पवन कसाना के प्रतिष्ठान पर आयोजित कार्यक्रम में उमड़ी भारी भीड़ को संबोधित कर रहे थे। यहां पहुंचने पर पवन कसाना ने सैकड़ों ग्रामीणों सहित नवीन जिंदल का फूलों की माला डालकर स्वागत किया और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।
इसके बाद उन्होंने पूंडरी व कैथल अनाज मंडी के लक्ष्मी नारायण मंदिर में व्यापारियों की बैठक को संबोधित किया। अन्य नेताओं पर पलटवार करने की बजाय जिंदल ने कहा कि वे किसी के बारे में हलकी बातें नहीं करते। आप लोगों के साथ मेरी ट्रेनिंग हुई है इसलिए मैं मजबूत हूं। उन्होंने कहा कि 2 तारीख को नामांकन दाखिल करेंगे। उन्होंने सभी को वहां पहुंच कर उनका हौसला बढ़ाने की अपील की।
इस मौके पर लोकसभा प्रभारी डा. डीपी वत्स, भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर ढांड, पूर्व विधायक प्रो. दिनेश कौशिक, पूर्व विधायक तेजवीर सिंह, हरियाणा प्रदेश राइस मिलर एंड डीलर एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष अमरजीत छाबड़ा, प्रधान रामकुमार, पूर्व मंडी प्रधान अश्वनी शोरेवाला, शमशेर बग्गा, ईश्वर साकरा ब्लाक समिति चेयरपर्सन प्रतिनिधि, महिला जिलाध्यक्ष अनिता चौधरी, महेंद्र कसाना पूर्व ब्लाक समिति उपाध्यक्ष सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

कार्यकर्ता खुद को समझे नवीन जिंदल : अशोक गुर्जर

भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर ने कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता व हर नागरिक अपने आप को नवीन जिंदल समझे और घर-घर जाकर जिंदल के पक्ष में वोट की अपील करें। नवीन जिंदल की जीत कुरुक्षेत्र की जनता की अपनी जीत होगी। आज हर वर्ग के लोगों का जिंदल को खुलकर समर्थन मिल रहा है और जिंदल रिकार्ड तोड़ मतों से जीत हासिल करेंगे। उन्होंने बताया कि आगामी 2 मई को भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल नामाकंन फार्म भरेंगे। उससे पूर्व अनाज मंडी कुरुक्षेत्र में जनसभा का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने लोगों से अधिक से अधिक संख्या में जनसभा में पहुंचने व भाजपा प्रत्याशी नवीन जिंदल को आशीर्वाद देने का आह्वान किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×