मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जनता का आशीर्वाद भाजपा के साथ, सोनीपत में खिलेगा कमल: निखिल

09:43 AM Sep 26, 2024 IST
सोनीपत में आयोजित चुनावी सभा में फूलमाला पहनाकर भाजपा प्रत्याशी निखिल मदान का स्वागत करते आयोजक। -हप्र

सोनीपत, 25 सितंबर (हप्र)
सोनीपत विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी निखिल मदान ने बुधवार को भारी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ गोहाना में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन आशीर्वाद रैली में भाग लेकर जीत का मंत्र लिया। निखिल मदान ने कहा कि सोनीपत में भाजपा लगातार मजबूत हो रही है। आज प्रधानमंत्री मोदी की रैली के बाद भाजपा की पूरे प्रदेश में लहर बन चुकी है। इससे स्पष्ट है कि 8 अक्तूबर को हरियाणा में पूर्ण बहुमत से कमल खिलेगा।
रैली से लौटने के बाद, निखिल मदान ने बुधवार को शहर के गीता भवन चौक के पास जंडी रोड पर आयोजित चुनावी सभा में लोगों से वोट मांगे। उन्होंने कहा कि भाजपा में 36 बिरादरी का आदर-सम्मान होता है, जबकि कांग्रेस में लगातार पार्टी के दलित नेताओं को अपमानित किया जा रहा है। यह विडंबना है कि कांग्रेस के शीर्ष नेता इस विषय पर चुप्पी साधे बैठे हैं, जिससे स्पष्ट होता है कि कांग्रेस सिर्फ दलितों के वोट की राजनीति करती है। इस अवसर पर पूर्व मंत्री अनिल ठक्कर, निगम पार्षद इंदु वलेचा, संजीव वलेचा, मुकेश चक्की वाले, सोनी दत्ता, दीपक बत्रा, राजू सचदेवा, राज सिंह, पिंकी, गुलशन, पूर्व पार्षद अशोक अरोड़ा, अमित चुघ, दुर्गेश आर्य, बिहारी लाल, वासुदेव सुखीजा, राकेश चोपड़ा, नरेश छाबड़ा, संजय सेहरा, नन्नू मदान आदि भी उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement